दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल
Advertisement

दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

Ajmer News: अजमेर एमडीएस यूनिवर्सिटी की छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं 2 विद्यार्थी इस हादसे में घायल हुए हैं जिनका जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

 

दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

Ajmer: अजमेर एमडीएस यूनिवर्सिटी की छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं 2 विद्यार्थी इस हादसे में घायल हुए हैं जिनका जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

अजमेर एमडीएस यूनिवर्सिटी में अध्ययनरत छात्रा आस्था गौतम और उसके दोस्त सर्वेश स्वामी और अंकित जांगिड़ मोटरसाइकिल पर देर शाम खाना खाने के लिए अशोक उद्यान के नजदीक जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसके चलते आस्था गौतम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अंकित जांगिड़ और सर्वेश स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें क्षेत्रवासियों ने जेएलएन अस्पताल पहुंचाया और उनका उपचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

 इस हादसे की सूचना मिलने पर एमडीएस यूनिवर्सिटी प्रशासन जेल अस्पताल पहुंचा. साथ ही कुलपति अनिल शुक्ला और अन्य प्रोफेसर भी जेल अस्पताल की मूर्ति पहुंचे और इसकी जानकारी आस्था के परिजनों को भी दी गई. जयपुर की रहने वाली आस्था की मां और पड़ोसी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहां इस घटना की सूचना पर उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया.

बताया जा रहा है कि आस्था केमिस्ट्री के फोर सेमेस्टर में पढ़ाई कर रही थी. फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. और एक्सीडेंट को लेकर जानकारी बताई जा रही है. अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है. वहीं घायल सर्विस स्वामी और अंकित जांगिड़ का संपूर्ण इलाज एमडीएस यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से करवाया जाएगा. इसे लेकर कुलपति ने तमाम व्यवस्थाएं कर दी है और इसे लेकर अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news