महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा
Advertisement

महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

Udaipur News: गोगुंदा थाने के मुख्य गेट पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला घायल हो गई. जिसके बाद दो युवक बाइक छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने पीछाकर एक युवक को पकड़ लिया. जिसके पास से 30 किलो डोडा चूरा मिला. 

 

महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

Udaipur: उदयपुर जिले के गोगुंदा थाने के मुख्य गेट पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद दूसरी बाइक पर सवार दो युवक बाइक को छोड़कर मौके से भागने लगे. जिस पर पुलिस ने पीछाकर एक युवक को पकड़ लिया. पुलिस बे बाइक पर लगे थैलों की तलाशी ली तो उसमें डोडा चूरा मिला. जिसका वजन करीब 30 किलो था. पुलिस ने बाइक सवार को गिरफ्तार कर डोडा चुरा जब्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

गोगुंदा थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि बाईपास की ओर से एक बाइक सवार गोगुंदा बस स्टैंड की ओर जा रहा था. तभी अचानक थाने के बाहर ही सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक टकरा गई. जिसमें बाइक सवार मोखी निवासी डालकी पत्नी केसा गमेती गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं हादसे के बाद बाइक सवार दोनो युवक बाइक को मौके पर छोड़ कर भागने लगे. जिस पर थाने के बाहर खड़े गोगुंदा पुलिस के जवानों ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस ने बिना नंबरों की बाइक पर बंधे तीन थेलों में तलाशी ली. जिसमें करीब 30 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा होना पाया गया. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

जिस पर युवक से डोडा चुरा के कागजात के बारे में पूछताछ की तो वह संतोष पूर्ण जवाब नहीं दे पाया. पूछताछ में युवक ने अपना नाम अशोक कुमार पुत्र चुनाराम विश्नोई उम्र 23 साल निवासी भादुओं की ढाणी, गंगापुरा भैरुडी, पुलिस थाना सेडवा जिला बाडमेर का होना बताया. वही भागे हुए साथी का नाम श्रवण विश्नोई पिता किश्ना राम विश्नोई निवासी सगरबाव फागलिया, पुलिस थाना सेड़वा जिला बाडमेर का बताया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अशोक विश्नोई को गिरफ्तार कर बाइक और अवैध अफीम डोडा चूरा को जप्त कर थाने में रखवाया. वहीं पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वही आगे की जांच ओगणा थानाधिकारी के जिम्मे की गई है. इस दौरान कार्रवाई में एएसआई हेमराज गोस्वामी, हेड कांस्टेबल पवन यादव, कांस्टेबल ओमप्रकाश, प्रदीप कुमार, गोविंद सिंह, सुरेंद्र कुमार व रामदयाल मौजूद रहें वही कार्यवाही के दौरान मुख्य भूमिका कांस्टेबल ओमप्रकाश और प्रदीप की रही.

Trending news