प्रतापगढ़ में आग का तांडव, चार जगहों पर लगी भयंकर आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946055

प्रतापगढ़ में आग का तांडव, चार जगहों पर लगी भयंकर आग

Pratapgarh latest News:  प्रतापगढ़ जिले से चार स्थानों पर आग लगने की घटनाएं सामने आए हैं. आग लगने की सुचना पर नगर परिषद की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर सभी स्थानों के आग पर काबू पाया गया.

 

file photo

Pratapgarh News: राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ से आज चार अलग-अलग स्थानों पर आग लगने की घटनाएं सामने आए हैं. आग की सुचना मिलने पर चारों अलग-अलग घटना स्थल पर नगर परिषद की फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी स्थानों के आग पर काबू पाया गया. बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह माल-जाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन कुछ स्थानों पर रखा सामान और  मकान का कुछ हिस्सा जलकर राख हो गया.

यह भी पढ़े: दिल्ली की आरजू वकालत छोड़, बनी फोटोग्राफर 

फायर स्टेशन इंचार्ज सावन चनाल ने बताया कि आज कंट्रोल रूम पर अलग-अलग स्थानों से आग लगने की सूचनाए प्राप्त हुई. चनाल ने बताया कि बांसवाड़ा रोड पर एक बाइक के शोरूम के पीछे स्थित खेत पर आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में किया. 

इसी तरह गोपालपुर के जंगलों में भी शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू किया. इसके साथ ही धमोतर तालाब के पास स्थित एक खेत में आग लगने की खबर मिलने पर  फायर ब्रिगेड की टीम ने घटना स्थल पर जा कर आग पर नियंत्रण पाया. इसी तरह बोरदिया गांव में थावरा मीणा के केलूपोश मकान में और पास ही बाड़े में भी आग लग गया, जिस पर सूचना मिलने पर  फायर ब्रिगेड की टीम के द्वारा मौके पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पा लिया गया. 

यह भी पढ़े: ये राशि वाले इस धनतेरस-दिवाली पर करें इन सामान की खरीददारी, कुबेर होंगे खुश

आग लगने के कारणों का खुलासा आभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन आग लगने के वजह से घटना स्थल पर रखा सामान और  मकान का कुछ हिस्सा जलकर राख हो गया. आगजनी की इन घटनाओं में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. दमकल कर्मियों के द्वारा सभी अलग-अलग घटना स्थलों पर लगें आग पर समय पर नियंत्रण कर लिया गया.

Trending news