Pratapgarh news: 3 दिनों से अंधेरे में डूबा शहर फिर से जगमगाया, खिले चेहरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1635085

Pratapgarh news: 3 दिनों से अंधेरे में डूबा शहर फिर से जगमगाया, खिले चेहरे

Pratapgarh news: पिछले 3 दिनों शहर में बंद स्ट्रीट लाइटें आखिर शुक्रवार देर रात को फिर से चालू हो गई.  व्यापार व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा था.  पार्षदों ने नगर परिषद के प्रवेश द्वार पर धरना प्रदर्शन किया. निगम द्वारा विद्युत कनेक्शन वापस जोड़ा गया.

Pratapgarh news: 3 दिनों से अंधेरे में डूबा शहर फिर से जगमगाया, खिले चेहरे

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में पिछले 3 दिनों शहर में बंद स्ट्रीट लाइटें आखिर शुक्रवार देर रात को फिर से चालू हो गई. हालांकि इसी मामले को लेकर नगरपरिषद के बाहर लाईट को चालू करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन भी किया गया. धरने में भाजपा और कांग्रेस के कई पार्षदों के साथ आमजन भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- Jaipur news: आसमान से उतरी बहु की डोली, गांववासी बोले-"बड़ा भाग लेकर आइ छै लाड़ी”

3 दिनों से शहर में छाया था अंधेरा
दरअसल प्रतापगढ़ की नगर परिषद द्वारा विद्युत निगम की 60 लाख रुपए की बाकीयात जमा नहीं करवाने के कारण विद्युत निगम द्वारा परिषद का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया था. जिससे पिछले 3 दिनों से पूरा शहर अंधेरे में डूबा हुआ था. इस मामले में न तो नगर परिषद राशि जमा करवा पा रही थी और ना ही विद्युत निगम आम जनता पर रहम दिखा रहा था. 

ये भी पढ़ें- Sikar News: 100 साल बाद शहर में पधारे भगवान राम, इन्द्र देव ने किया रामभक्तों का स्वागत

व्यापार व्यवसाय भी प्रभावित 
3 दिनों से शहर के अंधेरे में डूबे रहने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. साथ ही व्यापार व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा था. नगर परिषद में आपसी खींचतान के कारण समस्या का समाधान नहीं होने से भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के पार्षद नाराज थे. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan news : किसानों के लिए खुशखबरी, आज से सरसो और चने की MSP पर खरीद शुरू

जनहित के लिए धरना प्रदर्शन
जनहित को ध्यान में रखते हुए इन पार्षदों ने नगर परिषद के प्रवेश द्वार पर धरना प्रदर्शन किया. नगर परिषद की ओर से 30 लाख रूपए जमा करवाने के बाद विद्युत निगम द्वारा विद्युत कनेक्शन वापस जोड़ा गया. जिससे शहर के बाजार फिर से जगमगा उठे. बाकी की राशि नगर परिषद द्वारा आगामी अप्रैल माह में जमा करवाने का आश्वासन दिया गया है.

Trending news