Jaipur news: आसमान से उतरी बहु की डोली, गांववासी बोले-"बड़ा भाग लेकर आइ छै लाड़ी”
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1635004

Jaipur news: आसमान से उतरी बहु की डोली, गांववासी बोले-"बड़ा भाग लेकर आइ छै लाड़ी”

Jaipur news: जयपुर के पास एक गांव में एक दूल्हे ने हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करके अपनी दुल्हन को लेने के लिए बुलाया था. इस वाकये को देखकर गांव के लोग बहुत उत्साहित हुए थे और उन्होंने इसे बड़ी उल्लास के साथ स्वागत किया.

Jaipur news: आसमान से उतरी बहु की डोली, गांववासी बोले-"बड़ा भाग लेकर आइ छै लाड़ी”

Jaipur news: शादी-ब्याह में शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन यदि दुल्हन हेलीकॉप्टर में बैठकर जाए तो उसे हर कोई देखना चाहता है. यहां जयपुर के पास गोनेर रोड पर भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब दुल्हन को लेने के लिए दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचा और जब दुल्हन अपने दूल्हे के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर गई तो उसे देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा. हर कोई आपस में यह कहते नहीं थक रहा था. "बड़ा भाग लेकर आइ छै लाड़ी जो हेलीकॉप्टर में बैठर बींद रै साथ गई छै”

ये भी पढ़ें- Sikar News: 100 साल बाद शहर में पधारे भगवान राम, इन्द्र देव ने किया रामभक्तों का स्वागत

दरअसल ये कोई फिल्मी कहानी नहीं है, बल्कि गोनेर रोड निवासी शुभम की शादी की हकीकत है. शुभम के पिता शिवकुमार मीणा नगर निगम जयपुर के पूर्व पार्षद रह चुके हैं और व्यवसायी है. इनके बेटे शुभम का विवाह बस्सी तहसील के खतैपुरा निवासी बालूराम मीणा की पुत्री सुमन के साथ 30 मार्च 2023 को होना तय हुआ. 

ये भी पढ़ें- Ajmer Weather: मौसम का रोद्र रूप, लगातार 6-7 घंटे चला बरसात और ओले का दौर, किसानों की बढ़ी चिंता

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को अपने जीवन का आदर्श मानने वाले शिवकुमार का कहना है कि वे अपने घर बहू के रुप में बेटी को ले जा रहे हैं इसलिए उसका पहला कदम भी जब घर में पड़े तो उसके स्वागत में हर कोई खड़ा रहे. यही सोचकर उन्होंने बेटे शुभम से बहु को लाने के लिए हेलीकॉप्टर की बुकिंग करवाई और पिपली किशन मीणा की ढाणी में हैलीपेड भी बनवाया गया. 

ये भी पढ़ें-  Rajasthan news : किसानों के लिए खुशखबरी, आज से सरसो और चने की MSP पर खरीद शुरू 

इसके बाद धूमधाम से 30 मार्च को आगरा रोड जयपुर स्थित चंद्र महल गार्डन में शुभम और सुमन परिणय सूत्र में बंधे. इसके अगले दिन शुभम और सुमन सबसे पहले हेलीकॉप्टर से अपने गांव देवताओं को धोक लगाने पहुंचे. इस दौरान आसपास के अन्य गांवों के हजारों लोग नवजोड़े को निहारने पहुंचे. इस दौरान मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई.

REPORTER- AMIT YADAV

Trending news