Pratapgarh News: अफीम और डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213630

Pratapgarh News: अफीम और डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Pratapgarh News: अफीम और डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Pratapgarh News: अफीम और डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए अफीम डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिलेभर में जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास के निर्देशन में मादक पदार्थों एवं वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

जिसके तहत एनडीपीएस एक्ट में वांछित आरोपी अमृतलाल बावरी निवासी प्रतापगढ़ एवं रूप सिंह उर्फ रूपा मीणा निवासी चितौडगढ़ को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि सात मार्च को को थानाधिकारी जलोदा जागीर मय जाब्ता गजपुरा गांव में रात्रि को नाकाबंदी कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस टीम को एक पिकअप में प्लास्टिक के काले 22 कट्टों में 4 क्विटल 18 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा भरा हुआ मिला. जिस पर अवैध रूप से डोडाचूरा का परिवहन करने के मामले में वाहन चालक देवीदास पुत्र कालुदास वैरागी उम्र 30 साल निवासी चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया तथा पिकअप को जब्त किया गया था. 

थाना जलोदा जागीर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी है. अनुसंधान के दौरान आरोपी अमृतलाल बावरी एवं भैरू सिंह उर्फ रूपा मीणा की जब्त अफीम डोडाचूरा की तस्करी में संलिप्ता पाई जाने से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अनुसंधान किया जा रहा है.

पढ़िए प्रतापगढ़ की एक और खबर

लोकसभा चुनाव के तहत कानून एवं शांति व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर प्रतापगढ़ जिले की मध्य प्रदेश से लगती सीमाओं पर पुलिस द्वारा चेक पोस्ट की स्थापना की गई है. चेक पोस्ट पर आने जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी पुलिस द्वारा ली जा रही है. इसी का निरीक्षण करने के लिए कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया और पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास राजपुरिया बॉर्डर पर पहुंचे और मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को दिशा निर्देश प्रदान किए.

 

Trending news