Assembly elections: चुनाव में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1975770

Assembly elections: चुनाव में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

Rajasthan elections 2023: विधानसभा चुनाव 2023 में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतापगढ़ जिले में पुलिस की ओर से पैदल मार्च निकाला गया. इस पैदल मार्च में डीएसपी श्योराज मीणा भी शामिल रहें. 

 

फाइल फोटो

Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान प्रतापगढ़ जिले में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की ओर से पैदल मार्च निकाला गया. इस पैदल मार्च में शामिल पुलिस अधिकारियों ने लोगों से आगामी 25 नवंबर को होने वालें चुनाव को भय मुक्त एवं पूर्ण मतदान करने की भी अपील की.

यह भी पढ़े: वोटर Id कार्ड के बिना भी कर सकते हैं मतदान, जाने कैसे

निर्वाचन विभाग के द्वारा दिए गए रुल्स एवं रेगुलेशन की जानकारी दी गई
पैदल मार्च के दौरान निर्वाचन विभाग के द्वारा दिए गए रुल्स एवं रेगुलेशन के बारें में भी शहर के मतदाताओं को जानकारी दी गई. इस पैदल मार्च में पुलिस अधिकारीयों ने चुनाव में पुलिस एवम प्रशाशन की पूरी सहयोग करने की भी अपील की. इसके साथ ही मतदाताओं को पूर्न बहुमत के साथ मकदान करने की भी अपील की.

डीएसपी श्योराज मीणा भी शामिल रहें
यह पैदल मार्च की शुरुआत झंड गली, सदर बाजार, सूरजपोल गांधी चौराहा, गोपालगंज कृषि मंडी रोड से होते हुए सूरजपोल पुलिस चौकी पर जा कर खत्म की गई. इस  पैदल मार्च में पुलिस के अधिकारी आरएसी, आरपीएफ, पुलिस और होमगार्ड के जवान एवं डीएसपी श्योराज मीणा भी शामिल रहें. 

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पहुंचे उदयपुर, गौरव वल्लभ के समर्थन में किया रोड शो

अमित कुमार के निर्देशन में निकली गई
कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि जिले में आगमी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाटपूरा दरवाजे से पैदल मार्च निकाला गया. पैदल मार्च में आरएसी, आरपीएफ, पुलिस और होमगार्ड के जवान शामिल हुए. निर्वाचन विभाग और एसपी अमित कुमार के निर्देशन में निकले गए इस पैदल मार्च में लोगों से शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस ने आगामी 25 नवंबर को सभी से मतदान करने का भी अपील की. पैदल मार्च झंड गली, सदर बाजार, सूरजपोल गांधी चौराहा, गोपालगंज कृषि मंडी, रोड होते हुए सूरजपोल पुलिस चौकी पर पहुंचकर संपन्न हुआ. इस दौरान पैदल मार्च में डीएसपी श्योराज मीणा भी मौजूद रहे.

Trending news