Rajasthan Election: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पहुंचे उदयपुर, गौरव वल्लभ के समर्थन में किया रोड शो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1975079

Rajasthan Election: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पहुंचे उदयपुर, गौरव वल्लभ के समर्थन में किया रोड शो

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रोफेसर गौरव वल्लभ के समर्थन में रोड शो किया और जनता से कांग्रेस पार्टी के लिए वोट की अपील की.  

फाइल फोटो

Rajasthan Election News: विधानसभा चुनाव 2023 को मध्यनजर रखते हुए राजस्थान में जीत के लिए सभी पार्टीयों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टीया हर वह मुमकिन प्रयास कर रहे है ताकि जीत हासिल कर सकें. सभी नेता अपने-अपने मनपसंदीदा प्रत्याशी के जीक लिए जनता से वोट की गुहार लगा रहें है. 

यह भी पढ़े: रेलगाड़ी की चपेट में आकर वृद्ध की हुई मौत, परिजनों की मांग पर बिना पोस्टमार्टम शव किया सुपुर्द 

विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन सीएम भूपेश बघेल उदयपुर पहुंचे
इसी बीच विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रोफेसर गौरव वल्लभ के समर्थन में रोड शो किया और जनता से कांग्रेस पार्टी के लिए वोट की अपील की. 

राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया
इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के तरह ही राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार लाने कि अपील की और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के द्वारा किए गए कामों को गिनवाते हुए राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया.

यह भी पढ़े:  खाटू श्याम के जन्मदिन पर जानें बाबा की ये अनोखी कहानी

विशेष विमान से सीएम बघेल  पहुंचे उदयपुर
विशेष विमान से सीएम बघेल दोपहर करीब 1:30 बजे उदयपुर के चेतक सर्कल पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के साथ राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया. 

प्रदेश सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है
उन्होंने कहा कि दोनों ही राज्यों में प्रदेश सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है. यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. चेटक सर्कल से शुरू हुआ सीएम बघेल का रोड शो शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए उप नगरी इलाके हिरण मंगरी में पहुंचकर संपन्न हुआ. इस दौरान जगह-जगह रोड शो का भव्य स्वागत किया गया.

यह भी पढ़े: चुनावी प्रचार के शोर थमने के साथ प्रदेश में देवउठनी एकादशी का होड़, किए जाएगें लाखों शादिया

Trending news