Sawai Madhopur News: पानी की समस्या को लेकर सौंपा गया ज्ञापन, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186963

Sawai Madhopur News: पानी की समस्या को लेकर सौंपा गया ज्ञापन, जानिए पूरा मामला

Sawai Madhopur News: पानी की समस्या को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.महिलाओं का कहना है कि ब्रह्मपुरी मोहल्ले में कोलियान मन्दिर से लेकर गुरुद्वारे तक विगत एक माह से नलों में पानी नहीं आ रहा.

 

Sawai Madhopur News: पानी की समस्या को लेकर सौंपा गया ज्ञापन, जानिए पूरा मामला

Sawai Madhopur News: गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ ही सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के कई कॉलोनी-मोहल्लों में पेयजल संकट पैदा हो गया है. इसी के चलते शहर के वार्ड नम्बर 40 के ब्रह्मपुरी मोहल्ले की करीब दो दर्जन से भी अधिक महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची. इस दौरान कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. साथ ही पानी की समस्या के निदान की मांग की.

महिलाओं का कहना है कि ब्रह्मपुरी मोहल्ले में कोलियान मन्दिर से लेकर गुरुद्वारे तक विगत एक माह से नलों में पानी नहीं आ रहा. मोहल्ले में पेयजलापूर्ति बंद होने को लेकर उनके द्वारा कई मर्तबा जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया ,लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा सिवाय आश्वासन के अभी तक कुछ नहीं किया गया.

महिलाओं का कहना है कि मोहल्ले में पानी नहीं आने से महिलाओं को दूरदराज से अन्य लोगों के बोरिंगों से पीने के लिए पानी लाना पड़ता है , मोहल्ले में कोई सरकारी बोरिंग व हैडपम्प भी नहीं है , ऐसे में पानी के लिए महिलाओं को दूर दूर तक भटकना पड़ता है. महिलाओं की माने तो विगत पांच सालों से गर्मियों के दिनों में ब्रह्मपुरी मोहल्ले में हर बार पानी की समस्या आती है लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जाता है. महिलाओं ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर मोहल्ले में पानी की समस्या का स्थायी समाधान करने की मांग की है.

Trending news