Neemkathana News : CM भजनलाल के रामकुमारपुरा दौरे को लेकर आयुक्त और IG ने किया सभा स्थल का निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2032095

Neemkathana News : CM भजनलाल के रामकुमारपुरा दौरे को लेकर आयुक्त और IG ने किया सभा स्थल का निरीक्षण

Neemkathana News : रामकुमारपुरा में होने वाले किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शिरकत करेंगे. सीएमके दौरे को लेकर संभाग में आयुक्त मोहनलाल यादव और सीकर रेंज आईजी सत्येंद्र सिंह ने सभा स्थल और हेलीपैड का निरीक्षण किया.

CM भजनलाल के रामकुमारपुरा दौरे को लेकर आयुक्त और IG ने सभा स्थल का निरीक्षण किया.

Neemkathana : नीमकाथाना जिले के खेतड़ी तहसील के रामकुमारपुरा में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त मोहनलाल यादव और आईजी सत्येंद्र सिंह ने रामकुमारपुरा में होने वाली सभा स्थल और हेलीपेड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन की ओर से की जा रही तैयारी की जानकारी लेकर बेहतर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए.

इस दौरान संभागीय आयुक्त ने किसान सम्मेलन में आने वाले वाहनों के रूट चार्ट की जानकारी लेकर पार्किंग की जगह के बारे में जानकारी ली. इसके बाद प्रशासन की ओर से तैयार किया जा रहे सभा स्थल व मंच के बारे में जानकारी जुटाई. मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहली बार खेतड़ी में 28 दिसंबर को होने वाले किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए आ रहे हैं. 

खेतड़ी तहसील के रामकुमारपुरा में शहीद रामकुमार गुर्जर की स्मृति में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से तैयारी की जा रही है. इस दौरान रामकुमारपुरा में आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन की सभा स्थल, हेलीपैड, पार्किंग सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया जा रहा है. इसके अलावा मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर उपखंड लेवल के अधिकारियों के साथ वार्ता कर किसान सम्मेलन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पपुरना से रामकुमारपुरा, मेहाडा जाने वाले वाहनों को बाडलवास तिराए से मेहाड़ा की तरफ भेजा जाएगा. 

मेहाड़ा से मांवडा जाने वाले वाहनों को मेहाड़ा बस स्टैंड से खेतड़ी की तरफ डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा मांवडा की तरफ से मेहाड़ा जाने वाले वाहनों को गांवली तिराया से डाबला की तरफ डायवर्ट किया जाएगा. इस दौरान सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक यह रूट डायवर्ट रहेगा. मुख्यमंत्री के आगमन पर सभा स्थल से करीब 500 मीटर दूरी पर हेलीपैड बनाया गया है इस दौरान प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इस मौके पर जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज, एसपी अनिल बेनीवाल, एसडीएम जय सिंह चौधरी, तहसीलदार विवेक कटारिया, डीएसपी सतीश वर्मा, सीआई आसाराम गुर्जर, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन ताराचंद सैनी, एडवोकेट रोहिताश्व मनकस, रामनिवास लादी, रमाकांत वर्मा, बबलू अवाना, मेहाड़ा थानाधिकारी राजवीर सिंह सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Trending news