Sikar Murder: नीमकाथाना में ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की बेरहमी से की हत्या, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1961521

Sikar Murder: नीमकाथाना में ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की बेरहमी से की हत्या, आरोपी फरार

Sikar Murder News: नीमकाथाना में रास्ते के विवाद को लेकर एक युवक ने ट्रैक्टर चढ़ाकर दूसरे युवक की हत्या कर दी.  इसके साथ ही पुलिस ने शव को जीलो अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

फाइल फोटो

Sikar Murder: राजस्थान के जिला नीमकाथाना में एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर डाबला पुलिस मौके पहुंच कर शव को कब्जे में ले कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

 यह भी पढ़े: भाई दूज मनाने जा रहे भाई-बहन सहित मां की सड़क हादसे में मौत, छाया मातम

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार नीमकाथाना इलाके के ग्राम पंचायत जीलो में रास्ते के विवाद को लेकर एक युवक ने ट्रैक्टर चढ़ाकर दूसरे युवक की हत्या कर दी. घटना की सूचना पर डाबला थाना अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही पुलिस ने शव को जीलो अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज
वही डाबला पुलिस ने रास्ते के विवाद में मौत हुए युवक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक हत्या के बाद घटना स्ठल से फरार हो गया, जिसकी डाबला पुलिस लगातार तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़े: राजस्थान में होम वोटिंग के दूसरे भी मतदान रहा जारी, कौन बनेगा एसेंबली का मेंबर?

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
पाटन थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि दो परिवारों के बीच रास्ते को लेकर काफि समय से विवाद चल रहा था. आज जनक सिंह नामक युवक ने ट्रैक्टर चढ़ाकर भवानी सिंह नामक युवक की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचा और घटना स्थल का जायजा लिया. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की सघन तलाश शुरू कर दी
उनहोने बताया कि उसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहा पर शव की पोस्टमार्टम किया गया और उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला नामजद दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 

Trending news