kota Accident: भाई दूज मनाने जा रहे भाई-बहन सहित मां की सड़क हादसे में मौत, छाया मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1960801

kota Accident: भाई दूज मनाने जा रहे भाई-बहन सहित मां की सड़क हादसे में मौत, छाया मातम

kota Accident News: रामगंजमंडी में भाईदूज का पर्व मनाने जा रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. एक्सीडेंट में बाइक सवार भाई-बहन सहित मां की मौत हो गई. इसके साथ ही स्कॉपियो सवार एक महिला भी हादसें में घायल हो गई.  

फाइल फोटो

kota Accident: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में भाई दूज का पर्व मनाने जा रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. एक्सीडेंट में बाइक सवार भाई-बहन सहित मां की मौत हो गई. इसके साथ ही स्कॉपियो सवार एक महिला भी हादसें में घायल हो गई.  

पूरी खबर
रामगंजमंडी के रावली पंप के पास पचपहाड़ से भाई दूज के पर्व मनाने जा रहे पूरे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. बाईक, स्कॉर्पियो और कार की एक्सीडेंट में बाइक सवार भाई-बहन सहित मां की मौत हो गई. वही स्कॉपियो सवार एक महिला भी हादसें में घायल हो गई. बाईक, स्कॉर्पियो और कार की भिड़ंत इतनी खतरनाक हुई कि बाइक सवार माँ और बहन 20 फिट दूर जा गिरे. 

यह भी पढ़े: राजस्थान में होम वोटिंग के दूसरे भी मतदान रहा जारी, कौन बनेगा एसेंबली का मेंबर?

 

राहगीरों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुँचाया
हादसे के बाद राहगीरों ने तीनों घायलों को रामगंजमंडी अस्पताल पहुँचाया जँहा पर हादसें में घायल भाई ने मौके पर दम तोड़ दिया. वही हादसे में गंभीर घायल मां बहन को झालवाड़ रैपर कर दिया गया. जँहा पर बहन और मां ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी हैं. परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम  किया जायेगा.

पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई
रामगंजमंडी सीआई मनोज कुमार ने बताया कि सुबह 10:30 बजे उंडवा रोड़ पर एक बाइक पर सवार तीन जने रामगंज मंडी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान मध्यप्रदेश की तरफ जा रही स्कॉर्पियो कार और बाइक की आमने सामने तेज भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक ड्राइवर हितेश मेवाडा उर्फ़ पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई. वही बाइक पर मृतक की बहन पूजा और माँ कमलेश बाई बैठी थी, जो गंभीर रूप से घायल हो गई. 

यह भी पढ़े: दिवाली पर बढ़ा रोडवेज बसों का संचालन, टूटा वर्ष 2021 का आंकड़ा, करोड़ों की बढ़ी 

एक महिला भी घायल
उनहोने बताया कि सूचना मिलने पर मय जाब्ता सहित मौके पर पहुँचे और घायलों को रामगंजमंडी सीएचसी पहुँचाया गया. गंभीर हालत में घायल दोनों मां बेटियों को झालावाड़ एसआरजी रैपर कर दिया गया, जहां पर महिला कमलेश बाई और उसकी बेटी पूजा मेवाडा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक हितेश का पोस्टमार्टम रामगंज मंडी और दोनों मां बेटियों का पोस्टमार्टम झालावाड़ अस्पताल में किया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने कार को जप्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया है. वही कार में एक महिला भी घायल हो गई है, जिसकी इलाज़ रामगंज मंडी हॉस्पिटल में करवाया जा रहा है.

Trending news