Sikar News: नया जिल नीमकाथाना के डॉ राजेंद्र यादव बने नए CMHO, मिठाई खिलाकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824168

Sikar News: नया जिल नीमकाथाना के डॉ राजेंद्र यादव बने नए CMHO, मिठाई खिलाकर किया स्वागत

Sikar News: नवगठित नीमकाथाना जिले में सीएमएचओ डॉ राजेंद्र यादव ने पदभार संभाला. बीसीएमएचओ कार्यालय में  पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने पर अनेक लोगों ने माला और मिठाई खिला कर उन्हें बधाई  दी.

 CMHO Neem ka thana Dr Rajendra Yadav

Sikar News : नवगठित जिला नीमकाथाना में विभागों में अधिकारियों की चहल पहल शुरू हो गई हैं. जिले में जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक डीएफओ के बाद अब चिकित्सा विभाग के सीएमएचओ डॉ राजेंद्र यादव ने बीसीएमएचओ कार्यालय में को पदभार ग्रहण किया.

यह भी पढ़ेंः जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

सीएमएचओ राजेंद्र यादव का स्वागत
पदभार ग्रहण करने के बाद चिकित्सकों एवं नीमकाथाना के गणमान्य लोगों ने सीएमएचओ राजेंद्र यादव का साफा माला और मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी. सीएमएचओ ने पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राज्य सरकार के जरिए चलाई जा रही चिकित्सा योजनाओं का लाभ आम जनता तक और ग्रामीण क्षेत्रों में अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ मिले यह उनकी प्राथमिकता रहेगी.

 सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारियों की नियुक्ति
 वही सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने नवीन जिला मुख्यालयों पर सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारियों की नियुक्ति की है. नीमकाथाना में विकास चाहर को सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी के रूप में लगाया गया है. वो झुंझुनूं में सहायक जनसंपर्क अधिकारी के रूप में कार्यरत थे. साथ ही सार्वजनिक निर्माण विभाग ने 17 नवीन जिलों के लिए कार्यालय की मंजूरी दे दी है.

जिलास्तरीय कार्यालय को दी मंजूरी
 सार्वजनिक निर्माण विभाग ने नवीन 17 जिलों के लिए जिलास्तरीय कार्यालय की मंजूरी दी है. प्रत्येक कार्यालय के लिए अधीक्षण अभियंता, सहायक अभियंता एवं तकनीकी सहायक, सहायक अभियंता, सहायक लेखाधिकारी ग्रेड प्रथम, निजी सहायक ग्रेड द्वितीय, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी के एक-एक पद की स्वीकृति दी गई है. वहीं वरिष्ठ सहायक, कनिष्ठ सहायक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के दो-दो पदों की मंजूरी दी गई है. 

 पीडब्ल्यूडी ने 12 पदों की दी स्वीकृति
प्रत्येक जिला मुख्यालय पर पीडब्ल्यूडी ने 12 पदों की स्वीकृति दी है. इस दौरान सीएमएचओ के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में डॉक्टर गुमान सिंह डॉक्टर संजय कुमार,घनश्याम नर्सिंग ऑफिसर,झूथाराम सैनी,कर्मवीर,मनीष यादव फार्मासिस्ट,शीशराम यादव,प्रदीप मानोतिया सहित अनेक लोग मोजूद रहे.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

 

Trending news