Srimadhopur News: रतनपुरा गांव में फूटा ग्रामीणों का आक्रोश,पानी की समस्या को लेकर किया चुनाव का बहिष्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959822

Srimadhopur News: रतनपुरा गांव में फूटा ग्रामीणों का आक्रोश,पानी की समस्या को लेकर किया चुनाव का बहिष्कार

Srimadhopur latest News: रतनपुरा गांव के ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है.  ग्रामीण पिछले आठ साल से पेयजल की समस्या से जुझ रहे है जिसके कारन विधानसभा चुनाव 2023 का बहिष्कार करने की बात कही है.  

 

फाइल फोटो

Srimadhopur News: राजस्थान के रतनपुरा गांव में ग्रामीण काफी आक्रोशित नजर आ रहे है. सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के रतनपुरा गांव में आज ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने समस्या समाधान नहीं होने पर विधानसभा चुनाव 2023 का बहिष्कार करने की चेतावनी दे डाली है.

पूरी खबर
मामले की जानकारी के अनुसार नाथूसर पंचायत के ग्राम रतनपुरा में पिछले कई सालों से पेयजल की समस्या बनी होने के कारण ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने कहा कि हर बार चुनावों के समय सभी पार्टियों तथा अन्य दलों के प्रत्याशी जनसंपर्क के दौरान आते हैं और बड़े-बड़े वादे करते हैं और चले जाते है. 

यह भी पढ़े: आखिर ससुराल में कब तक दम तोड़ती रहेंगी बेटियां? करौली में विवाहिता की मौत के बाद हंगामा

 

पिछले आठ साल से पेयजल की समस्या
ग्रामीणों ने कहा लेकिन 8 साल में आज तक गांव में बनी पेयजल की समस्या का समाधान नहीं हो सका. इस बार ग्रामीणों ने यह ठान लिया है कि जब तक उनकी पानी की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक वह मतदान नहीं करेंगे. ग्रामीणों का कहना है कि विधानसभा चुनाव 2023 ही नहीं बल्कि आने वाले सभी चुनावों का बहिष्कार करेगे. जब तक पेयजल की समस्या का समाधान नहीं किया जाएगा तब तक वह मतदान नहीं करेंगे और चुनाव का बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

प्रशासन के लिए रतनपुरा में मतदान करवाना बड़ी चुनौती 
अब देखना यह होगा कि प्रशासन तथा प्रत्याशी ग्रामीणों की समस्या का समाधान किस हद तक कर पाते हैं या वहीं डाक के तीन पाट देखने को मिलेंगे. ग्रामीणों की समस्या का समाधान यदि नहीं हो पाता है तो प्रशासन के सामने रतनपुरा गांव में मतदान करवाने के लिए एक बड़ी चुनौती होगी.

यह भी पढ़े: दिवाली पर स्वच्छ परियोजना अधिकारी के घर तोड़फोड़ और लूटपाट, हुए घायल

पानी की टैंकर मंगवाने से घर का बजट बिगड़ा
वही ग्रामीणों का कहना है कि पेयजल की समस्या को लेकर वह इतने परेशान हैं कि उन्हें मजबूरी वश 450 रुपए का एक पानी का टैंकर मंगवाना पड़ता है. पानी की टैंकर मंगवाने के कारन उनका घर का बजट भी बिगड़ रहा है. पानी की समस्या के कारण लोग गांव को छोड़कर शहरों की ओर भी पलायन करने लग गए हैं. 

Trending news