आखिर ससुराल में कब तक दम तोड़ती रहेंगी बेटियां? करौली में विवाहिता की मौत के बाद हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959042

आखिर ससुराल में कब तक दम तोड़ती रहेंगी बेटियां? करौली में विवाहिता की मौत के बाद हंगामा

Karauli Crime News: करौली के गढ़ी गांव में एक 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए हत्या के आरोप. लांगरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

 

फाइल फोटो

Karauli News: राजस्थान के जिला करौली के गढ़ी गांव में एक 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. विवाहिता के पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं. लांगरा थाना पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार करौली के लांगरा थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में एक 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर छान-बीन कर रिपोर्ट दर्ज कर मृतका का करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. 

यह भी पढ़े: दिवाली पर स्वच्छ परियोजना अधिकारी के घर तोड़फोड़ और लूटपाट, हुए घायल

बिना सूचना के अंतिम संस्कार के लिए ले गए
लांगरा थाना अधिकारी रामदयाल ने बताया कि ससेड़ी गांव निवासी ऋषि राज पुत्र प्रकाश ने एफआइआर सौंपी है. एफआइआर में शिकायत दर्ज है कि उसकी बहन समय बाई उम्र 30 साल की करीब 8-9 वर्ष पूर्व गढ़ी निवासी भूर सिंह से शादी हुई थी. मृतका का पति भूर सिंह चेन्नई में मजदूरी का काम करता है. सोमवार को उसने जब अपनी बहन को फोन किया तो ससुराल वालों ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है और करौली हॉस्पिटल लेकर गए हैं. लेकिन जब वह करौली अस्पताल पहुंचा तो ससुराल के लोगों ने मृतका के शव को लेकर अपने गांव चले गए थे और बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार के लिए शमशान ले गए थे. 

पुलिस के शमशान पहुंचते ही ससुराल वाले फरार
मृतका के भाई ऋषि राज ने बताया कि जब उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली तो पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस जब शमशान पहुंची तो ससुराल के जनों ने शव को छोड़कर भाग गए. पीहर पक्ष की ओर से हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज करवाई गई है. ऋषिराज सहित परिजनों का आरोप है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है, जिससे मारपीट के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है.

 यह भी पढ़े: शक्ति के दरबार में उमड़ी आस्था, चार दिनों तक चलेगा माता का यह खास मेला 

उपचार के दौरान मौत
लांगरा थानाधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान करौली अस्पताल में मृतका की मौत हो गई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. मृतका के एक पुत्र और एक पुत्री है तथा उसका पति चेन्नई में मजदूरी का काम करता है. मृतका अपनी, सास, ससुर, जेठ और बच्चों के साथ गांव में रहती थी. 

Trending news