Dungarpur News: दिवाली पर स्वच्छ परियोजना अधिकारी के घर तोड़फोड़ और लूटपाट, हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958935

Dungarpur News: दिवाली पर स्वच्छ परियोजना अधिकारी के घर तोड़फोड़ और लूटपाट, हुए घायल

Dungarpur Crime News: जिला स्वच्छ परियोजना अधिकारी के घर लट्ठ और धारदार हथियार से हमला, मारपीट में लहूलुहान हुए अधिकारी. घर में बदमाशो  ने तोड़फोड़, लूटपाट कर और कार के शीशे तोड़ दिए. अधिकारी ने मामले की रिपोर्ट धंबोला थाना में दर्ज करवाई है. 

फाइल फोटो

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव में जिला स्वच्छ परियोजना के अधिकारी बाबूलाल डामोर के घर सोमवार रात बदमाशो ने हमला कर दिया. बदमाशो के द्वारा घर में जमकर तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट मचाई गई.  हमले में अधिकारी लहूलुहान होकर घायल हो गए और उनकी कार के शीशे भी टूट गए. घटना की जानकारी स्वच्छ परियोजना अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज करवा कर दी. 

यह भी पढ़े: शक्ति के दरबार में उमड़ी आस्था, चार दिनों तक चलेगा माता का यह खास मेला 

पूरी खबर
बाबूलाल डामोर ने बताया कि दिवाली की त्यौहार होने की वजह से वे अपने पैतृक गांव धंबोला थाना क्षेत्र के केसरपुरा में आए थे, वही उनके बच्चे भी के दिवाली में आने वाले थे. सोमवार शाम के समय कार्यक्रम होने के बाद वापस डूंगरपुर जाने के लिए निकल रहे थे. उसी समय कुछ लोग आए और उनसे उलझने लगे, जिस पर वह घर के अंदर चले गए. 

धारदार हथियार, लट्ठ व पत्थर लेकर घर आ गए
उनहोने बताया कि करीब 10 मिनट बाद 35 लोग हाथों में धारदार हथियार, लट्ठ व पत्थर लेकर उनके घर पर आ गए. इसके साथ ही घर के परकोटे पर चढ़कर गेट को तोड़ने की कोशिश करने लगे. गेट नही टूटने पर परकोटा पर चढ़कर घर में घुस गए और उन पर हमला कर दिया. हमले के वजह से बाबूलाल डामोर के सिर पर गंभीर चोट आ गई और वह लहूलुहान हो गए. इसके साथ ही उनके लड़के के साथ भी मारपीट की गई. बदमाशों ने हमले में सोने की चेन और अंगूठी ले गए, इसके साथ ही बदमाशो ने घर के बाहर खड़ी कार की शीशे तोड़ दिए. 

यह भी पढ़े: सीकर में आज से शुरू हुई वोट फ्रॉम होम की प्रक्रिया, इतने वोटरों ने किया आवेदन 

 

धंबोला थाना में मामला दर्ज 
वही बाबूलाल डामोर ने धंबोला थाना में नामजद मामला दर्ज करवा कर पुलिस को घटना कि सानकारी दी. दर्ज रिपोर्ट में धनराज जीवराम अहारी, दिनेश हीरा अहारी, रामलाल अहारी, प्रेमा अहारी, नरेश अहारी, डिम्पल आहारी, संजय आहारी, राकेश अहारी, विनोद अहारी, सुंदर अहारी, महेश आहारी, राहुल आहारी, संदीप अहारी, राजकुमार अहारी, अभिषेक अहारी सहित नामजद रिपोर्ट दी गई. वही धंबोला थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना को लेकर जांच कर रही है.

Trending news