श्रीगंगानगर- मुख्य बाजार के दुकानदार इस वजह से कर रहे सड़क बनने का विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1890215

श्रीगंगानगर- मुख्य बाजार के दुकानदार इस वजह से कर रहे सड़क बनने का विरोध

Sri ganganagar news: राजस्थान के मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत अनूपगढ़ में पीडब्ल्यूडी के द्वारा विभिन्न सड़कों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में भी गीता चौक से पुलिस थाने तक पीडब्ल्यूडी के द्वारा सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाना है.

श्रीगंगानगर- मुख्य बाजार के दुकानदार इस वजह से कर रहे सड़क बनने का विरोध

Sri ganganagar news: राजस्थान के मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत अनूपगढ़ में पीडब्ल्यूडी के द्वारा विभिन्न सड़कों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में भी गीता चौक से पुलिस थाने तक पीडब्ल्यूडी के द्वारा सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाना है,  मगर आज मुख्य बाजार के दुकानदारों ने नगर परिषद पहुंचकर सभापति प्रियंका बैलान के सामने रोष व्यक्त करते हुए सड़क को सही बनाने तथा अनावश्यक रूप से सड़क को ऊंचा उठाने का विरोध किया. 

दुकानदारों ने किया रोष व्यक्त
दुकानदारों ने नगर परिषद से मांग की है कि सड़क को ऊंचा न उठाया जाए और बरसात के पानी की निकासी की व्यवस्था भी सुचारू की जाए. सभापति प्रियंका बैलान ने तुरंत प्रभाव से पीडब्ल्यूडी के एईएन और नगर परिषद के जेईएन को दुकानदारों की समस्याओं का समाधान करने के लिए निर्देशित किया. मुख्य बाजार के दुकानदारों ने आज नगर परिषद पहुंचकर सभापति प्रियंका बैलान के समक्ष रोज़ प्रकट किया दुकानदारों ने बताया कि अनूपगढ़ शहर में नगर परिषद और पीडब्ल्यूडी के द्वारा हाल ही में पुलिस स्टेशन के आसपास सड़कों व पुलियाओं का निर्माण करवाया गया है जो कि बिना लेवल की है और सड़कों को बहुत ज्यादा ऊपर उठाया गया है. 

दुकानदारों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के द्वारा अनावश्यक रूप से सड़कों को ऊंचा उठाया जा रहा है सड़कों को ऊंचा उठाये जाने के कारण दुकाने सड़क के लेवल से नीची हो जाएंगे जिससे बरसात का अपनी दुकानों में घुसेगा. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी बरसात के पानी के निकासी की व्यवस्था सही नहीं होने के कारण दुकानदारों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है. दुकानदारों ने मांग की है कि सड़क को ऊंचा नया उठाया जाए और बरसात के पानी के निकासी की व्यवस्था को सुचारु किया जाए.

यह भी पढ़े-  Rishi sunak success story: मेडिकल शॉप पर काम करने वाला साधारण सा लड़का इस तरह बना ब्रिटेन का प्रधानमंत्री

पूर्व में भी पीडब्ल्यूडी पर लग चुके है आरोप
नगर परिषद की सभापति प्रियंका बैलान ने बताया कि आज दुकानदारों ने उन्हें समस्याओं से अवगत करवाया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत पीडब्ल्यूडी के द्वारा जो शहर में सड़के बनाई गई है उन पर भी गुणवत्ताहीन होने का आरोप लगा है. सभापति ने बताया कि पूर्व में भी पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया था कि सड़कों को सही लेवल पर और गुणवत्ता पूर्वक बनाया जाए ताकि आमजन को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़े. सभापति बैलान ने बताया कि मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत बाजार में भी सड़क का निर्माण कार्य पीडब्ल्यूडी के द्वारा करवाया जाएगा.इस पर पीडब्ल्यूडी के एईएन विजय जाखड़ और नगर परिषद के जेईएन मनफूल राम को तुरंत प्रभाव से मौके भेजा गया है और दुकानदारों की समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया गया है.

Trending news