श्रीगंगानगर: हत्या के बाद शव जलाने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पति-पत्नी अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492938

श्रीगंगानगर: हत्या के बाद शव जलाने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पति-पत्नी अरेस्ट

Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में कल सुबह जलती हुई हालत में मिले व्यक्ति के शव मामले में पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुलासा कर दिया है और हत्या कर शव को जलाने के आरोपी पति-पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

श्रीगंगानगर: हत्या के बाद शव जलाने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पति-पत्नी अरेस्ट

Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में कल सुबह जलती हुई हालत में मिले व्यक्ति के शव मामले में जहां पुलिस ने मृतक की पहचान 7Z निवासी वीरेंद्र सिंह राजपूत के रूप में की है. वहीं वारदात को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है. श्रीगंगानगर के एडिशनल एसपी सतनाम सिंह ने बताया कि मामलें में पुलिस के द्वारा तकनीकी साक्ष्य और अन्य इनपुटस के आधार पर रोहित और उसकी पत्नी आशु उर्फ जसमीन को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और अनुसंधान शुरु कर दिया हैं.

पुलिस ने बताया कि मृतक वीरेंद्र सिंह राजपूत के आशु उर्फ जसमीन के साथ अवैध संबंध थे और इन अवैध संबंधों की आड़ में पति-पत्नी मिलकर मृतक को ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐठना चाह रहे थे. इसी वजह से पति-पत्नी ने मिलकर शनिवार की रात उसे श्रीगंगानगर के कृष्णा निकुंज स्थित किराए के मकान में बुलाया और उससे मोटी रकम मांगी गई, जिस पर झगड़ा हुआ और मारपीट में पति-पत्नी ने 50 वर्षीय वीरेंद्र सिंह राजपूत की हत्या कर दी. 

पति-पत्नी ने शव को ठिकाने लगाने के इरादे से पानी की टंकी में डाल सब्जी की रेहड़ी पर वार्ड नंबर 6 के प्रभु चौक स्थित सुनसान जगह ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस के द्वारा पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

गौरतलब है कि कल रविवार को अल सुबह पुरानी आबादी थाना क्षेत्र के प्रभु चौक के सुनसान इलाके में एक व्यक्ति का जलता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई थी और पुलिस के सामने ना केवल मृतक की शिनाख्त करना बल्कि वारदात को अंजाम देने वालों तक पहुंचना एक बड़ी चुनौती थी. श्रीगंगानगर पुलिस के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए खुलासा कर दिया गया है और हत्या कर शव को जलाने के आरोपी पति-पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news