निवाई: पाइपलाइन में लीकेज होने से गेहूं की फसल हुई खराब, व्यर्थ बहा हजारों लीटर पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457450

निवाई: पाइपलाइन में लीकेज होने से गेहूं की फसल हुई खराब, व्यर्थ बहा हजारों लीटर पानी

Niwai, Tonk News: राजस्थान के टोंक के निवाई में पाइप लाइन में लीकेज होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया. जानकारी मिलने के बाद भी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे बहते पानी से गेहूं की फसल खराब हो गई है.

 

निवाई: पाइपलाइन में लीकेज होने से गेहूं की फसल हुई खराब, व्यर्थ बहा हजारों लीटर पानी

Niwai, Tonk News: राजस्थान के टोंक के निवाई NH 52 पेट्रोल पंप के सामने बीसलपुर पाइप लाइन के लीकेज होने पर उसके समीप खेत में और NH 52 के समीप पानी एकत्रित हो गया, जिससे खेत में कार्यरत किशोर लाल सैनी की फसल खराब हो गई. खेत में गेहूं की फसल बुवाई की गई थी, जिसमें खेत के चारों तरफ पानी भरने के कारण एक बार की बुवाई करने वाली फसल खराब हो गई.

पीड़ित का कहना है कि बार-बार संबंधित विभाग के अधिकारियों को जानकारी देने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं 181 पर शिकायत दर्ज कराने के बाद में भी पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाया है. वहीं एनएच 52 पर रोज हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहता जा रहा है, जिससे खेत में काम करने वाले किसान को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

वहीं पीड़ित ने अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी को जानकारी देने के बाद में भी अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई और रोज हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहता नजर आ रहा है. बता दें कि पाइप लाइन के लीकेज होने से उसके समीप खेत में और NH 52 के समीप पानी एकत्रित हो गया है, जिससे फसल खराब हो गई है. 

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news