राजस्थान: पूर्व गृहमंत्री का विवादित बयान, कहा- देश के हर शहर में बन रहा पाकिस्तान

रविवार को उदयपुर के वल्लभनगर के इस कार्यक्रम में कटारिया द्वारा दिया गया बयान काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

राजस्थान: पूर्व गृहमंत्री का विवादित बयान, कहा- देश के हर शहर में बन रहा पाकिस्तान
फाइल फोटो

जयपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया अपने एक विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, रविवार को वल्लभनगर के अडिन्दा में एक कार्यक्रम में शामिल हुए गुलाबचंद कटारिया का इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए नजर आए और यह कहते हुए दिखाई दिए देश के हर शहर में कुछ लोग पाकिस्तान बना रहे हैं. 

रविवार को उदयपुर के वल्लभनगर के इस कार्यक्रम में कटारिया द्वारा दिया गया बयान काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा, देश में हर जगह पाकिस्तान बन रहा है. देश में लव जिहाद बढ़ रहा है. उन्होंने आगे कहा, अभी समय है वरना माथे पर हाथ रखे रोते रह जाओगे. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि जयपुर के परकोटा क्षेत्र में मंदिर में बैठे भगवान रो रहे हैं. उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि आप लोग समय रहते संभल जाएं, वरना उदयपुर में भी यही हाल होगा. 

आपको बता दें, कटारिया राजस्थान के दो बार गृह मंत्री रह चुके हैं और बीजेपी के वरिष्ठ विधायक हैं. इस बार वह सातवी बार विधायक बने हैं. लोकसभा चुनाव से पहले कटारिया का यह बयान कहीं न कहीं कई सवाल खड़े करता है और ध्रुवीकरण की राजनीति की ओर इशारा करता है.