Rajasthan live News : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बयान, स्कूल टाइम में शिक्षक नही करेंगे मोबाइल का उपयोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236257

Rajasthan live News : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बयान, स्कूल टाइम में शिक्षक नही करेंगे मोबाइल का उपयोग

Rajasthan live News in hindi,6 May 2024: जेके लोन अस्पताल ब्लड बैंक से प्लाज्मा चुराने मामल में होगी जांच.राजस्थान के अजमेर में चल रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पर कानूनी साया मंडरा गया है. फिल्म में अधिवक्ताओं और न्यायिक अधिकारियों के दिखाए जा रहे आचरण के खिलाफ अजमेर बार एसोसिएशन की और से सिविल न्यायधीश उत्तर की अदालत में वाद दाया किया गया है..राजस्थान की बड़ी खबरें पढ़ें....

Rajasthan Breaking News
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi,6 May 2024: जेके लोन अस्पताल ब्लड बैंक से प्लाज्मा चुराने मामल में होगी जांच.राजस्थान के अजमेर में चल रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पर कानूनी साया मंडरा गया है. फिल्म में अधिवक्ताओं और न्यायिक अधिकारियों के दिखाए जा रहे आचरण के खिलाफ अजमेर बार एसोसिएशन की और से सिविल न्यायधीश उत्तर की अदालत में वाद दाया किया गया है.,......राजस्थान की बड़ी खबरें पढ़ें....

 

06 May 2024
16:07 PM

Jhunjhunu News: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस हुई भिड़ंत
Rajasthan live News:
झुंझुनूं के सिंघाना में रोड एक्सीडेंट हुआ है. थली गुजरवास गांव के पास स्कॉर्पियो और मिनी बस में भीषण भिड़ंत हुई है. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं दो दर्जन से अधिक घायल हो गए हैं. घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से सिंघाना सीएचसी में इलाज के लिए लाया गया है. जहां पर घायलों का इलाज जारी है.fallbackगंभीर घायलों को उपचार के बाद झुंझुनूं के लिए रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार सिंघाना-बुहाना मार्ग पर थली-गुजरवास गांव के पास सिंघाना की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बुहाना की ओर से जा रही बस से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

16:01 PM

Rajasthan Live News: टोंक में  NH-52 पर भीषण सड़क हादसा
Tonk News:
टोंक,बरोनी थाना इलाके के NH-52 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है.बस ने वैन को टक्कर मारी है, हादसे में 1 की मौत हो गई है,और 8 लोग घायल हो गए हैं, घायलों को सआदत अस्पताल लाया गया है.

 

16:00 PM

Jhunjhunu News: सड़क हादसे में 5 लोगों की हुई मौत 
Rajasthan live News:
झुंझुनूं के सिंघाना से बड़ी खबर
थली गांव में सड़क हादसा, 5 की मौत हुई
स्कॉर्पिओ गाड़ी और मिनी बस में हुई भिड़ंत
दो दर्जन से अधिक लोग हुए हादसे में घायल
इनमें से आठ घायलों को झुंझुनूं किया रेफर

 

15:01 PM

Breaking News---
ERCP-PKC पर दिल्ली में अहम बैठक, राजस्थान और मध्यप्रदेश के अफसरों के बीच बैठक, पानी को लेकर दोनों राज्यो के अफसरों के बीच मीटिंग राजस्थान से चीफ इंजीनियर रवि सौलंकी मीटिंग में शामिल हुए.

14:56 PM

Breaking News:
पेपर लीक माफिया पर बोले अशोक गहलोत. पेपर लीक माफिया पूरे देश में सक्रिय है. भाजपा सरकार की लापरवाही. और कार्रवाई की मंशा ना होने के कारण. 10 साल में पेपर लीक माफिया देशभर में मजबूती से फैल गया है. इससे करोड़ों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. राजस्थान में हमारी सरकार ने पेपर लीक को रोकने के लिए. उम्रकैद तक की सजा का कठोर कानून बनाया था. कांग्रेस की गारंटी है कि केन्द्र में सरकार बनने पर. पेपर लीक के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर कड़ा कानून बनाया जाएगा - गहलोत. नीट पेपर को लेकर हो रही चर्चा के बाद आया बयान. राहुल गांधी के ट्वीट को री-कोट करते हुए बोले गहलोत.

14:28 PM

जयपुर से बड़ी खबर 
जेके लोन अस्पताल ब्लड बैंक से प्लाज्मा चुराने का मामला
 मामले की जांच के लिए सरकार ने बनाई उच्च स्तरीय कमेटी 
कमेटी में डॉ सुशील परमार, सुरेश जैन, अजय फाटक को बनाया सदस्य
चिकित्सा एसीएस शुभ्रा सिंह के निर्देश पर कमेटी गठित

13:57 PM

Jolly LLB 3 पर कानूनी संकट......
अजमेर में चल रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पर कानूनी साया मंडरा गया है. फिल्म में अधिवक्ताओं और न्यायिक अधिकारियों के दिखाए जा रहे आचरण के खिलाफ अजमेर बार एसोसिएशन की और से सिविल न्यायधीश उत्तर की अदालत में वाद दाया किया गया है. बार अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया की इस फिल्म के जरिए न्याय पालिका की छवि को धूमिल किया जाने का प्रयास किया जा रहा हैं.

13:34 PM

Breaking News:

ERCP-PKC पर दिल्ली में अहम बैठक, राजस्थान और मध्यप्रदेश के अफसरों के बीच बैठक, पानी को लेकर दोनों राज्यो के अफसरों के बीच मीटिंग राजस्थान से चीफ इंजीनियर रवि सौलंकी मीटिंग में शामिल हुए.

12:53 PM

नीट एग्जाम में डमी अभ्यर्थी को भेजा रिमांड, कल बनाड़ पुलिस ने चेतन को किया था गिरफ्तार, बाड़मेर का निवासी हैं चेतन, कोर्ट में आरोपी को किया गया पेश, कोर्ट ने भेजा 2 दिन के रिमांड पर.

10:21 AM

Breaking News:
लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. दामोदर गुर्जर का बड़ा बयान, बोले-राजस्थान में भाजपा 3 से 4 सीटों पर सिमट जाएगी,इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार, प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद पुरानी जन कल्याणकारी योजनाएं हो गई है बंद, राजसमंद के कांकरोली स्थित प्रभु श्रीद्वारिकाधीश के दर्शन करने के बाद मीडिया से हुए रूबरू.

10:07 AM

Breaking News:
राजस्थान में पुत्र ने मां की हत्या कर दी है.पुत्र ने मां के सिर पर वार कर मां की दर्दनाक हत्या की है.यह मामल कानोता क्षेत्र का बताया जा रहा है.पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में  लिया.

09:52 AM

Rajasthan live News : 
NEET-UG परीक्षा में गलत पेपर वितरण का मामला,120 परीक्षार्थियों की बाद में कर्रवाई  गई परीक्षा.जानकारी के मुताबिक 10 लाख में हुआ था पेपर का सौदा,वहीं 3 मेडिकल स्टूडेंट सहित 6 को किया गिरफ्तार.

 

09:37 AM

Breaking News:
एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलुरु की फ्लाइट जाएगी देरी से.फ्लाइट IX-1942 जाएगी देरी से. जयपुर से सुबह 10:45 बजे फ्लाइट जाती है बेंगलुरु.आज दोपहर 12:10 बजे तक हो सकेगी रवाना.

Trending news