Aligarh News: अलीगढ़ में विक्षिप्त का खूनी तांडव, दो लोगों को पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी की भी मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2239244

Aligarh News: अलीगढ़ में विक्षिप्त का खूनी तांडव, दो लोगों को पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी की भी मौत

अलीगढ़ में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त का बीच सड़क खूनी तांडव देखने को मिला. मानसिक विक्षिप्त ने राह चलते लोगों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया.

Aligarh News: अलीगढ़ में विक्षिप्त का खूनी तांडव, दो लोगों को पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी की भी मौत

अभिषेक माथुर/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर में एक अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति ने दो लोगों की डंडे से वार कर हत्या कर दी. हत्या से गुस्साई भीड़ ने विक्षिप्त व्यक्ति को भी पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. एक ही गांव में तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही एसएसपी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक व्यक्तियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार टप्पल के नूरपुर गांव में लालाराम उम्र 50 वर्ष और जफर उम्र 50 वर्ष खेतों पर काम कर रहे थे. तभी अचानक एक अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति हाथ में डंडा लेकर वहां पहुंच गया. अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति ने देखते ही देखते दोनों पर वार करना शुरू कर दिया. जिसमें सिर में डंडा लगने से दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. 

इस दौरान मची चीख-पुकार से आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. ग्रामीणों ने उस अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति को जब काबू में करने का प्रयास किया, तो वह ग्रामीणों पर भी हमलावर हो गया. इसी वाद-विवाद में ग्रामीणों की पिटाई से अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति की भी मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने पर थाना टप्पल पुलिस सहित एसएसपी संजीव सुमन, सीओ खैर राजीव द्विवेदी और भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक तीनों व्यक्तियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति कहां से आया था, इसकी पुलिस जानकारी जुटा रही है. फिलहाल, तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें - Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

यह भी पढ़ें -  buildings of Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के करीबियों की इमारतें जल्द होंगी जमींदोज, किराएदार बनकर अधिकारियों ने लिया जायजा

 

 

 

Trending news