Prayagraj: अतीक अहमद से पीड़ित किसानों के बयान दर्ज करेगी ED, माफिया के अवैध साम्राज्य पर कसेगा शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1750152

Prayagraj: अतीक अहमद से पीड़ित किसानों के बयान दर्ज करेगी ED, माफिया के अवैध साम्राज्य पर कसेगा शिकंजा

Atique Ahmed News: प्रवर्तन निदेशालय जल्द ही माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर शिकंजा कसने जा रहा है. ईडी की टीम माफिया द्वारा प्रताड़ित किए गए किसानों के बयान दर्ज करेगी. वहीं, पुलिस को अतीक के भआई अशरफ के साले और पत्नी की लोकेशन मिल गई है. पढ़िए पूरी खबर...

Atique Ahmed News

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के आर्थिक साम्राज्य पर योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी बीच खबर है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी अब माफिया की अवैध संपत्तियों पर शिकंजा कसने वाली है. ईडी की टीम अतीक अहमद से पीड़ित किसानों के बयान दर्ज करेगी. इसके लिए ईडी ने प्रयागराज के दर्जनभर से ज्यादा किसानों को चिन्हित कर लिया है. 

किसानों को जारी करेगी सम्मन 
ईडी की टीम मनी लांड्रिंग के तहत दर्ज मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. जांच के दौरान माफिया के गुर्गों के घर से मिली सेल डीड के आधार पर किसान चिन्हित किए गए हैं. ईडी को औनो पौने दामों में खरीदी गई किसानों की जमीन के दस्तावेज भी मिले हैं. ऐसे में जल्द ही ईडी की टीम बयान के लिए किसानों को सम्मन जारी करेगी. किसानों का बयान दर्ज करने के बाद माफिया अतीक के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

अशरफ के साले सद्दाम और पत्नी जैनब की मिली लोकेशन 
वहीं, दूसरी तरफ माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब और साले सद्दाम से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है. पुलिस को सद्दाम और जैनब की लोकेशन दिल्ली में मिली है. दोनों की तलाश में पुलिस की एक टीम को दिल्ली भेजा गया है. 
कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक मॉल में सद्दाम और जैनब के मिलने की सूचना मिली है. मॉल के सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. 

सद्दाम पर एक लाख का इनाम
बरेली में दर्ज मामले में फरार सद्दाम पर एक लाख का इनाम घोषित है. वहीं, उमेश पाल हत्याकांड की साजिश के आरोप में अशरफ की पत्नी जैनब फरार है. करीब एक महीने पहले सद्दाम के दुबई भागने की फोटो वायरल हुई थी. हालांकि पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला था कि सद्दाम दुबई नहीं बल्कि भारत में ही कहीं छिपा है. 

BJP Modi Mitra: 'मोदी मित्र'... जिनके जरिए 2024 को साधने में जुटी बीजेपी, यूपी में हो चुकी है पूरी तैयारी

IIT कानपुर ने रचा इतिहास, 5 हजार फीट की ऊंचाई पर बादलों पर गिराया केमिकल और हो गई झमाझम बारिश

WATCH: मार्केट में आया Pink WhatsApp Scam,जानें ये कैसे बनाता है शिकार

Trending news