Basti News: एक झटके में उखड़ी तीन लोगों की सांसें, मालगाड़ी की चपेट में आया परिवार, मासूम समेत 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1980291

Basti News: एक झटके में उखड़ी तीन लोगों की सांसें, मालगाड़ी की चपेट में आया परिवार, मासूम समेत 3 की मौत

Basti Accident: पूर्वोत्तर रेलवे के टिनिच और गौर रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी की चपेट में आकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. रेलवे ट्रैक के किनारे एक मासूम समेत तीनों का शव मिलते ही हड़कंप मच गया.

Basti News: एक झटके में उखड़ी तीन लोगों की सांसें, मालगाड़ी की चपेट में आया परिवार, मासूम समेत 3 की मौत

राघवेंद्र कुमार/बस्ती: यूपी के बस्ती (Basti) में रविवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई. तीनों मृतकों में पांच साल का मासूम बच्चा भी है. ये हादसा टिनिच गौर रेलवे स्टेशन के पास का है. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी भी पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक झारखंड के पलिया रांची के रहने वाले थे. ये  हादसा गौर थाना के कैथवालीय गांव के पास हुआ. इस हादसे में परिवार की एक महिला बच गई.

 ईंट भट्ठे पर काम करते थे मृतक 
मृतकों की पहचान झारखंड के रांची के पलिया गांव निवासियों के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये ईंट भट्ठे में काम करते थे. जानकारी के मुताबिक रविवार की रात गौर से बस्ती की तरफ डाउन मालगाड़ी जा रही थी. तभी कैथोलिया गांव के सामने 584/14 संख्या पोल के पास ट्रैक पार करते समय तीनों मालगाड़ी की चपेट में आ गए. जिसके कारण तीनों की मौत हो गई.

बाल बाल बची महिला
इन्हीं के साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई है.  मालगाड़ी के ड्राइवर ने स्थानीय स्टेशन को इस हादसे की जानकारी दी.  शव के पास पड़े हुए झोले में कपड़े और अन्य सामान मिला. हादसे में बची महिला ने मृतकों की शिनाख्त झारखंड के रांची जिले के पल्हिया कला निवासी पिता मुन्नी लाल, पति सुनील और पांच वर्षीय बेटे पिंटू के रूप में की.

UP gold-silver-price-today: गोल्ड-सिल्वर खरीदने का सुनहरा मौका, कार्तिक पूर्णिमा पर खरीदें सोना-चांदी, जानें यूपी में ताजा भाव
Kartik Purnima 2023: कार्तिक पूर्णिमा आज, श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी, गंगा घाटों पर उमड़ा भक्तों का हुजूम

Watch: कई लोगों को रौंद कर भागा कार सवार, पीछे मच गई चीख पुकार, सामने आया CCTV Video

Trending news