Basti News: मां ने अपनी ही दुधमुही बच्ची का धारदार हथियार से रेता गला, वजह जान हर कोई रह गया हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2101063

Basti News: मां ने अपनी ही दुधमुही बच्ची का धारदार हथियार से रेता गला, वजह जान हर कोई रह गया हैरान

Basti News:  बस्ती जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने अपनी ही 2.5 माह की बच्ची का गला धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से रेत दिया. आनन फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

सांकेतिक फोटो.

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के परसपुर दुबौली गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने अपनी ही 2.5 माह की बच्ची का गला धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से रेत दिया. आनन फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. गला कटने की वजह से ब्लड लंग्स में पहुंच गया, जिसकी वजह से बच्ची को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, डॉक्टरों बड़ी मुश्किल से बच्ची की जान बचाई.

घटना के बारे में जान कर आप हैरान हो जाएंगे, यह पूरी घटना अंध विश्वास और भूत प्रेत के चक्कर में अंजाम दी गई. बच्ची के पिता महेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से विछिप्त है. उन्होंने बताया कि उसके घर में प्रेत आत्मा की समस्या है. जब बच्ची पैदा हुई और उसको जब घर पर लाए तो प्रेत आत्मा उस की पत्नी पर सवार हो गई, जिसके बाद उस की पत्नी ने बच्ची को घर के बाहर फेंक दिया.

पत्नी पर सवार प्रेत आत्मा ने कहा कि यह बच्ची इस घर में नहीं रह सकती. जिसके बाद बच्ची को दूसरे के घर पर रखा गया. प्रेत आत्मा से छुटकारा पाने के लिए झांडफूंक कराया गया, जिसके बाद हमको लगा कि प्रेत आत्मा अब घर छोड़ कर चली गई है लेकिन जब हम फिर से घर में आए तो वह वापस उसकी पत्नी पर सवार हो गई और बोली तुम लोग धोखे से उस को बालाजी के पास ले गए थे वह भी धोखे से वापस आ गई है, इस के बाद उस ने 2.5 माह की बच्ची का गला धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से रेत दिया.

एएसपी ओपी सिंह ने बताया की 2.5 माह की बच्ची का गला रेतने की सूचना मिली है, बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती है जहां पर इलाज के बाद उस की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, बच्ची के पिता अपनी पत्नी को मानसिक बीमार बता रहा है. मामले की जांच का निर्देश दिया गया है, साथ ही अपील की इस तरह के अंधविश्वास में न पड़ें अगर कोई बीमार हो तो उस को डॉक्टर को दिखा कर इलाज कराएं. 

Trending news