Loksabha election 2024: बीजेपी भारी मतों से जीतेगी, अखिलेश के चचा शिवपाल के दिल की बात जुबां पर आई!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230308

Loksabha election 2024: बीजेपी भारी मतों से जीतेगी, अखिलेश के चचा शिवपाल के दिल की बात जुबां पर आई!

Samajwadi Party: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट पर वोटिंग होनी है. इस सीट पर सपा से डिंपल यादव मैदान में है. यहां पर एक चुनावी जनसभा में शिवपाल यादव की जुवान फिसल गई है. जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है. 

Loksabha Election 2024

Mainpuri Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की मैनपुरी ऐसी सीट है, जहां के चुनावी मुकाबला जोरदार होने वाला है. ऐसा इसलिए की इस सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी चुनावी मैदान में है. इटावा के जसवंतनगर इलाके में समाजवादी पार्टी से मैनपुरी की प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने चाचा शिवपाल सिंह यादव पहुंचे थे. यहां पर मंच से भाषण देते समय उनकी जुवान फिसल गई है. 

इटावा में थी जनसभा 
लोकसभा चुनाव के लिए मैनपुरी सीट से प्रत्याशी डिंपल यादव एकदम तैयार है. डिंपल यादव के चुनावी प्रचार को हवा देने के लिए आज चाचा शिवपाल यादव इटावा पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने भाजपा को जिताने की बात कहीं है. उनके इस बयान के बाद पूरी सभा में सनाका छा गया. सब लोग हैरान रह गए, और बस एक टक लगाए सुनते रहे. 

चाचा जी की फिसली जवान किया ये ऐलान
इटावा के जसवंतनगर इलाके में शिवपाल सिंह यादव ने मंच से आए हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को जिताने की बजाय भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील कर डाली. उन्होंने कहा " राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बोलना और आपको बस सुनना है इसके बाद सात मई को भारतीय जतना पार्टी को बहुत बड़े मार्जिन से जिताना है".  कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसलने की चर्चा खूब हो रही है. जब इस मामले को लेकर अखिलेश यादव से पूछा गया तो अखिलेश यादव ने कहा कि आप लोगों के सुनने में कंफ्यूजन हो गया है.

यह भी पढ़े- Afzal Ansari News: 'मुख्तार अंसारी को भगत सिंह-चंद्रशेखर आजाद जैसा बताया', ओवैसी से एक कदम आगे निकले अफजाल अंसारी

Trending news