उपचुनावों में हार के बाद सीएम योगी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम, अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
Advertisement

उपचुनावों में हार के बाद सीएम योगी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम, अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर में हार मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. माना जा रहा है कि हार के कारणों को लेकर सीएम योगी अहम बैठक करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर में हार मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. माना जा रहा है कि हार के कारणों को लेकर सीएम योगी अहम बैठक करेंगे. इस मीटिंग में अधिकारी भी शामिल होंगे. गुरुवार को सीएम योगी को गोंडा जाना था, जहां वे चार दिवसीय लोक कला महोत्सव में शामिल होने वाले थे. उन्हें यहां नानाजी देशमुख की मूर्ति का अनावरण करना था. बताया जा रहा है कि अब उनकी जगह यूपी उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा महोत्सव में हिस्सा लेंगे.

  1. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद्द किए सभी कार्यक्रम
  2. लखनऊ में सीएम अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
  3. बैठक में चुनाव के कारणों की हो सकती है समीक्षा

चुनाव में हार की सीएम ने बताई थी ये वजह
उपचुनावों में मिली हार को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'जनता ने अप्रत्याशित फैसला दिया है. हम जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं.' सीएम ने अतिआत्मविश्वास को भी चुनाव में मिली हार का एक कारण बताया था.

गोरखपुर-फूलपुर: हार के बाद अब BJP के पास बहुमत से केवल 1 सीट ज्‍यादा बची

हार के कारणों की समीक्षा
14 मार्च को चुनाव नतीजे आने के बाद सीएम योगी ने हार के कारणों की समीक्षा करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था हम लोगों ने पूरी मेहनत की लेकिन क्या कमी रही इसकी हम समीक्षा करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा था, 'लोकसभा उपचुनाव के परिणाम हमारे लिए एक सबक है. इसकी समीक्षा आवश्यक है. उप चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी होते हैं.'

सीएम खुद को भगवान समझते थे, डिप्टी सीएम समझते थे कि चंद्रगुप्त के बाद मैं ही मौर्य हूं'

माना जा रहा है कि हार के कारणों की समीक्षा के लिए ही सीएम योगी ने गुरुवार को होने वाले अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द किए हैं. वे लखनऊ में ही रहकर हार के कारणों और विपक्ष को टक्कर देने के लिए नई रणनीति तैयार करने को लेकर बैठक करेंगे.

Trending news