आप विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे को गिरफ्तार करेगी पुलिस, पेट्रोल पंप पर गुंडई पड़ी भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2239457

आप विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे को गिरफ्तार करेगी पुलिस, पेट्रोल पंप पर गुंडई पड़ी भारी

AAP MLA Amanatullah Khan: नोएडा पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे को गिरफ्तार करने की तैयारी में है. नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर गुंडई उन्हें भारी पड़ सकती है.

AAP MLA Amantullah Khan

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर की पुलिस दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे की गिरफ्तारी की तैयारी में जुटी है. नोएडा के पेट्रोल पंप में गुंडई दिखाते हुए कर्मचारियों को बुरी तरह पीटने के लिए मामले में पुलिस कार्रवाई करने जा रही है. पुलिस ने एफआईआर बुधवार को ही दर्ज कर ली थी. अमानतुल्ला खान और उसके बेटे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए नोएडा पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है. अमानतुल्ला और बेटे को गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जाएगी. सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं. 

ये मामला दिल्ली बॉर्डर के पास नोएडा के थाना फेज-1 सेक्टर 95 के पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है, जहां आप विधायक अमानतुल्लाह खान का बेटा अपने समर्थकों के साथ पेट्रोल भरवाने गया था.विधायक के बेटे ने गर्मी दिखाते हुए पेट्रोल पंप ऑपरेटर से पहले उसकी गाड़ी में पेट्रोल भरने को कहा, लेकिन स्टॉफ ने लाइन में लगकर तेल डलवाने को कहा तो वो भड़क गया. उसने पेट्रोलपंप कर्मियों को हड़काया और फिर मारपीट करने लगा. यह भी कहा जा रहा है कि कार में बैठे अमानतुल्ला ने खुद पेट्रोल पंप के मैनेजर को उसके ऑफिस में जाकर धमकाया. ये सारा वाकया पेट्रोल पंप लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रहा था. जब ये वीडियो हर जगह वायरल होने लगा तो पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया और पंप मालिक की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की. 

पेट्रोल पंप मालिक का कहना है कि विधायक का बेटा मंगलवार सुबह समर्थकों के साथ पंप पर आया था. भीड़ को किनारे करके वो पहले उनकी कारों में पेट्रोल डालने की जिद करने लगा. इनकार किया तो वो पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर समर्थकों के साथ भिड़ गया. उसके गुर्गों ने कार में रखे लाठी डंडों से हमला बोल दिया. सीसीटीवी में आप विधायक अमानतुल्ला खान भी गनर के साथ दिखे. इसके बाद एडिशनल डीएसपी ने वीडियो पर शिकायत लेकर पंप कार्रवाई की.

Trending news