अंदर लाश और बाहर कमरे में ताला, गाजियाबाद में रूम पार्टनर ने किया बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259050

अंदर लाश और बाहर कमरे में ताला, गाजियाबाद में रूम पार्टनर ने किया बड़ा कांड

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक हरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं जहां एक युवक कि लाश मिलने से मचा हड़कप. जानिए क्या है पूरा मामला.... 

 

Ghaziabad News

गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में एक बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गई. लाश मिलने के तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया. 

बंद कमरे मे लाश 
दअसल, ये मामला विजयनगर इलाके के अंबेडकर नगर का है जहां किराए में रहने वाले युवक शिवम का शव देर रात उसी के कमरे से बरामद किया गया. लेकिन इन सब में हेरान करने वाली बात ये है कि कमरे में बहार से ताला लगा हुआ था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके रूम पार्टनर ने ही उसकी हत्या की है और अब वो मौके से फरार है. 

खिड़की से देखी लाश 
मकान मालिक ने बताया कि दोपहर में दोनों रूम मेटस की कहासुनी हो रही थी. मृतक का नाम शुभम है और इनके रूम पार्टनर का नाम प्रेम है. दोनों निजी फैक्ट्री में काम करते थे. मकान मालिक मनीष ने आगे बताया कि शाम के समय इनके छोटे भाई जब किरायेदार शुभम के कमरे पर पहुंचे तो बाहर से ताला लगा था. लेकिन जब खिड़की से देख तो पता चला कि अंदर शुभम की लाश पड़ी है. 

पुलिस को किया सूचित
जैसे ही इस बात कि खबर मिली तो डीसीपी नगर कुंवर ज्ञानेंजय सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जांच के बाद आगे कि कार्यवाई होगी. 

और पढ़े- Hapur : वरमाला डालते ही बेकाबू दूल्हे ने लिया दुल्हन का चुम्मा, फिर हुआ बवाल और दे दनादन...

Elvish Yadav: सवालों की बौछार पर खामोश एल्विश की पोल सपेरे ने खोली, सांपों के जहर पर सामने आया सच

Trending news