Elvish Yadav: सवालों की बौछार पर खामोश एल्विश की पोल सपेरे ने खोली, सांपों के जहर पर सामने आया सच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2258748

Elvish Yadav: सवालों की बौछार पर खामोश एल्विश की पोल सपेरे ने खोली, सांपों के जहर पर सामने आया सच

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछताछ करनी शुरू कर दी है. परंतु एल्विश यादव के द्वारा सिर्फ एक ही जवाब मिलने से पुलिस है परेशान. पढ़िए पूरी खबर...

Elvish Yadav

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस द्वारा बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछे गए सवाल अब सबके सामने आ गए हैं. पुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर भी एल्विश यादव ने सिर्फ एक ही जवाब दिया है. आपको बता दें कि विगत 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को सांप के जहर को रोव पार्टी में नशे के रूप में इस्तेमाल करने के ऊपर गिरफ्तार किया था.

हर सवाल के जवाब में किया मना
एल्विश से जब पार्टी में सांप का जहर परोसने या उससे ऐसे किसी भी मामले में संबंध के बारे में पूछा तो उसने इंकार कर दिया. सपेरे राहुल से जानपहचान के सवाल पर भी एल्विश ने अपना यही रूख कायम रखा. एल्विश का यही जवाब पार्टी में सांप मंगवाने के सवाल पर था. हालांकि सांप को वीडियो में इस्तेमाल करने की बात एल्विश ने स्वीकार कर ली.

एल्विश पर लगी चार्जशीट 
नोएडा में मुखबिर के जरिए सापों के तस्करी की बात पता चली थी. जो जयपुर से FSL की रिपोर्ट आई है उसमे भी ये पाया गया है की जो लिक्विड नोएडा के बैंक्वेट हॉल में आरोपी राहुल के पास से मिले थे वो जहर ही थे. वो कोबरा, करैत, रीजेल्स, वाइपर जैसे सांपों के जहर थे. एल्विश यादव डायरेक्ट राहुल सपेरे से बात नहीं करता था. बल्कि वो साथी विनय यादव के जरिए ईश्वर यादव से और बाकियों से संपर्क में रहता था. एल्विश यादव अपने साथियों विनय यादव, ईश्वर यादव की राहुल सपेरों से बात करने के लिए इंटरनेट से वर्चुअल नंबर 12513018542 का प्रयोग करता था. प्रतिबंधित सांपों का विदेश के युवक और युवतियों को बुला कर वीडियो शूट करवाता था. सांपो के जहर निकाल कर उनसे ड्रग्स की गोली बना कर नशीले पदार्थ को नशे के रूप में इस्तेमाल करता था. विनय यादव और ईश्वर यादव इस तरह के रेव पार्टी का आयोजन करते थे. उस पार्टी में जहरीले सांप मंगवाते थे. बाद में उन सांप का इस्तेमाल ड्रग्स के रूप में करते थे.

सपेरे राहुल ने किया कबूल
आरोपी राहुल के मुताबिक उसने बताया था की वो गुड़गांव-जयपुर से पार्टी के लिए सांप दिला देगा. आरोपी राहुल ने कबूल किया कि वो एल्विश यादव के नाम पर गया था. उसने आगे बोला कि मैं पैसो के लालच में एल्विश यादव के कहने पर काम करता था. उस दिन भी मुझे एल्विश यादव का नाम लेकर ही बुलाया गया था. इसलिये मैं चला गया था. अपने कबूलनामे में उसने बताया कि वह एल्विश यादव से जुड़ा और उसके प्रोग्राम में भी मैं कई बार जहरीले सांपो को व सांपो के जहर को लेकर गया था. इसके लिए राहुल को अच्छे खासे पैसे मिलते थे.

और पढ़ें - एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर बुझे राज, चैटिंग से बाहर आएगी रेव पार्टी की सच्चाई

Trending news