Hapur : वरमाला डालते ही बेकाबू दूल्हे ने लिया दुल्हन का चुम्मा, फिर हुआ बवाल और दे दनादन...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2258541

Hapur : वरमाला डालते ही बेकाबू दूल्हे ने लिया दुल्हन का चुम्मा, फिर हुआ बवाल और दे दनादन...

Marriage Controversy: वो कहते है ना शादी का लडू खाए तो पचताए, ना खाए तो पचताए. ऐसा ही एक मामला हापुड से सामने आ रहा है. जहां शादी में पहुंचे लोग हुए घायल. जानिए शादी में ऐसा क्या हुआ जो बात मारपीट तक पहुंच गई. 

Hapur marriage controversy, groom kisses his bride

हापुड- हापुड से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ रहा है जहां शादी के मंडप में बरती और लड़की वालों में मारपीट हुई. बात बस ये थी कि जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुलहन को किस किया. ये नज़ारा देखने के बाद घरातियों और बरातियों के बीच लाठी डंडे चल गए. दोनों पक्षों में 6-7 लोग घायल हुए जिसके बाद पुलिस आई और 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. 

रिक्शे से लड़के के घर
पूरी रात हंगामा चलने के बाद बराती अपनी बरात बिना दुल्हन के वापस ले गए. हंगामा शांत नहीं हुआ था लेकिन लड़की जिद पर अड़ गई कि उसे उस ही लड़के से शादी करनी हैं. रात भर बहस होने के बाद सुबह होते ही लड़की रिक्शे में बैठकर लड़के के घर पहुंच गई. जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. काफी कहा-सुनी के बाद सहमति बनी कि दोनों की शादी दोबारा होगी. 

दो बहनों की शादी
आपको बता दें कि 2 सगी बहनों की बरात आई थी जिसमें से एक बहन की शादी तो सकुश्ल संपन्न हुई. लेकिन दूसरी लड़की की जयमाला के दौरान दुल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी को सब के सामने किस कर दिया. जिसकी वजह से लड़की वोले भड़क गए और दोनों पक्षों मे मारपीट होने लगी जिसकी वजह से कुछ लोग घायल भी हो गए. 

Trending news