Ghaziabad News: गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, रुपये न देने पर बड़े बेटे ने मां और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2239563

Ghaziabad News: गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, रुपये न देने पर बड़े बेटे ने मां और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में थाना लोनी बॉर्डर इलाके में बीती रात एक भयावह घटना हुई. जहां बडे बेटे ने अपनी ही मां और छोटे भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल पर जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरा मामला...

UP Crime News

UP Crime News: यूपी के गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में गुलाब वाटिका चौकी क्षेत्र के अंतर्गत हुए एक डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. डबल मर्डर का मुख्य आरोपी मृतक औरत का बडा बेटा ही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अलमारी से नकदी और जेवरात थे गायब
आपको बता दें कि गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार सुबह घर में मां यशोदा देवी ( 65 ) और बेटे बिजेंद्र ( 35 ) का शव कमरे में बैड के ऊपर मिले थे. दोनों के शव खून से लथपथ थे. वहीं दूसरे कमरे की अलमारी से नकदी और जेवरात गायब होने की बात भी निकलकर सामने आई थी. मकान की दूसरी मंजिल पर यह घटना हुई थी. तो वहीं तीसरी मंजिल पर मृतक महिला का बाकी परिवार सो रहा था. जबकि सबसे नीचे की मंजिल पर दुकानें बनी हुई है. 

परिवार के साथ थी रहती
मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण अपने परिवार के साथ रहती थी. यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मृत्यु हो गई थी. यशोदा का एक बेटा बिजेंदर दिव्यांग था. मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंदर का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंदर का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला था. दोनों लहूलूहान पड़े थे. धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें तब इस घटना का पता चला. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. परिवार ने पुलिस को बताया था कि हत्यारों ने घर में घुसकर यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी.

पुलिस ने किया खुलासा
गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में हुई मां बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में बड़े बेटे ने बताया कि उसके ऊपर तकरीबन डेढ़ लाख रुपए का कर्ज था. इस वजह से उसने बीते तीन दिन पहले अपनी मां से कर्जा उतारने की एवज में डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. तो मां ने सीधे तौर पर पैसे देने से इनकार कर दिया था. इतना ही नहीं मां और बेटे के द्वारा बड़े बेटे को बेदखल करने की बातचीत भी चल रही थी.

खाट के पाए से की हत्या
बेदखली की बात से बड़ा बेटा खासा नाराज था. मंगलवार शाम को वह अपने काम से आने के बाद सीधा अपने घर की छत पर गया. वहां पर उसने शराब का सेवन किया. और छत पर ही रखे खाट के पाए को लेकर अपनी मां के कमरे में पहुंच गया. जिसके बाद उसने पाए से कई बार वार कर अपनी मां की जान ले ली. मां को मारने के बाद उसने अपने भाई पर भी जानलेवा हमला कर उसकी भी हत्या कर दी. चंद घंटे में पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल हत्यारे बेटे को जेल भेजा जा रहा है.

और पढ़ें  -  600 में 572 नंबर लाकर भी नहीं मिली खुशी, एक नंबर के लिए 16 साल की साक्षी ने मौत को लगाया गले

Trending news