kanpur news: प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर खाया जहरीला पदार्थ, घर वालों के होश हुए फाख्ता, फिर...
Advertisement

kanpur news: प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर खाया जहरीला पदार्थ, घर वालों के होश हुए फाख्ता, फिर...

kanpur News: एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर जमकर ड्रामा किया और इतना ही नही उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की भी  कोशिश की. 

kanpur dehat news

आलोक कुमार/कानपुर देहात: कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी श्यामजी शुक्ला के घर उसकी प्रेमिका ने पहुंचकर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. उसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और हालत देखकर पुलिस के भी हाथ पाव फूल गए. पुलिस ने युवती को सिकंदरा सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक युवती कानपुर के किदवई नगर की रहने वाली है. युवती ने बताया कि युवक से उसके संबंध पिछले 6 सालों से चल रहे हैं. युवती ने बताया कि श्याम जी शुक्ला ने उसके साथ मंदिर में शादी भी की थी लेकिन काफी समय से उसने उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी. युवती का कहना है कि काफी प्रयास के बाद भी वह उससे बात नहीं कर रहा था.

युवती का आरोप है कि इस षड्यंत्र में श्यामजी के घर वाले भी उसका साथ दे रहे हैं. युवती ने बताया हम दोनों लोगों ने मंदिर में शादी की थी और यह बात श्याम जी के घर वालों को भी पता थी. श्याम जी की भाभी और घर के अन्य सदस्यों से फोन पर बात भी होती थी. युवती का कहना है श्याम जी ने कहा था कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो मैं तुम्हें घर ले आऊंगा, लेकिन धीरे धीरे उसने बात करना बंद कर दिया.

युवती का कहना है कि उसको पता चला कि श्याम जी शुक्ला ने बीते दिनों दूसरी शादी कर ली है तो वह दौड़ती हुई उसके घर पहुंची लेकिन घर में किसी ने दरवाजे नहीं खोले. उसे लगा कि घर में लोग मौजूद हैं तो वह चिल्लाने लगी. देखते ही देखते युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया जैसे इसकी सूचना पुलिस को मिली तो थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को लेकर सिकंदरा सीएचसी पहुंची जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया फिर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

युवती का कहना है कि वह उसे न्याय नहीं मिल रहा है. श्याम जी शुक्ला ने उससे शादी की है और वह उसे अपनाए और अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो वह अपनी जान दे देगी. फिलहाल श्याम जी शुक्ला और उसका परिवार घर में ताला डालकर फरार है, पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

 

Trending news