जयंत चौधरी को मिली पश्चिमी यूपी की ये दो सीटें, RLD-NDA में सीटों को लेकर हुआ समझौता
Advertisement

जयंत चौधरी को मिली पश्चिमी यूपी की ये दो सीटें, RLD-NDA में सीटों को लेकर हुआ समझौता

Lok Sabha Elections 2024: आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे. मुलाकात के बाद खबरें आई कि भाजपा और आरएलडी में सीटों को लेकर समझौता हो गया.

Jayant Singh and JP Nadda

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने शनिवार को उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी कर दी. इस बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे. मुलाकात के बाद खबरें आई कि भाजपा और आरएलडी में सीटों को लेकर समझौता हो गया. भाजपा ने आरएलडी को पश्चिमी यूपी की दो सीटें दी है. वहीं, घोसी लोकसभा सीट ओम प्रकाश राजभर के पास है. 

जेपी नड्डा और अमित शाह से मिले 
सोशल मीडिया पर जेपी नड्डा और जयंत चौधरी की मुलाकात की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. बताया गया कि भाजपा और रालोद में पश्चिमी यूपी की दो सीटों पर समझौता हुआ. भाजपा ने रालोद को पश्चिमी यूपी की बिजनौर और बागपत सीट दे दी है. बता दें कि पिछले दिनों ही जयंत चौधरी ने एनडीए गठबंधन का हिस्‍सा बने थे. 

भाजपा अध्‍यक्ष ने जयंत के फैसले का स्‍वागत किया 
वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी के एनडीए गठबंधन में शामिल होने के निर्णय का स्वागत किया है. नड्डा ने मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "आज गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी से मुलाकात हुई. मैं उनके एनडीए परिवार में शामिल होने के निर्णय का हृदय से स्वागत करता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत की यात्रा और उत्तर प्रदेश के विकास में आप महत्वपूर्ण योगदान करेंगे."

जयंत चौधरी ने 400 पार नारे को पूरा करने का वादा किया 
एनडीए में शामिल होने के बाद 400 पार के नारे को पूरा करने की बात कहते हुए जयंत चौधरी ने एक्स पर लिखा, "नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकास और गरीब कल्याण का समांतर साक्षी बन रहा है. अमित शाह और जेपी नड्डा से भेंट कर एनडीए में शामिल होने का निर्णय लिया. विकसित भारत के संकल्प और अबकी बार 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए एनडीए तैयार है."

यह भी पढ़ें : BJP Candidate List 2024: भाजपा के लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आज!, यूपी-उत्तराखंड के इन चेहरों का नाम संभव
 

Trending news