लोकसभा चुनाव में किसके साथ धनंजय सिंह, पत्नी के टिकट कटने के बाद किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2248352

लोकसभा चुनाव में किसके साथ धनंजय सिंह, पत्नी के टिकट कटने के बाद किया बड़ा ऐलान

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर धनंजय सिंह ने बड़ा ऐलान किया है. आगामी चुनाव में उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन करने की घोषणा की है.

लोकसभा चुनाव में किसके साथ धनंजय सिंह, पत्नी के टिकट कटने के बाद किया बड़ा ऐलान

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर धनंजय सिंह ने बड़ा ऐलान किया है. आगामी चुनाव में उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन करने की घोषणा की है. मंच से धनंजय सिंह ने ऐलान करते हुए कहा, चुनाव में हम औरों की तरह नहीं हैं कि तटस्थ रहें. यहां पर आप लोगों को बस यही आग्रह करेंगे कि प्रदेश में एक अच्छी सरकार चल रही है. आप लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट और समर्थन करें. 

गौरतलब है कि धनंजय सिंह 2009 में बसपा के टिकट पर जौनपुर से सांसद बने थे. इस चुनाव में वह टिकट की जुगत में लगे थे लेकिन कामयाबी नहीं मिली. बसपा ने उनकी पत्नी श्रीकला को टिकट दिया था, लेकिन नामांकन की आखिरी तारीख से ठीक पहले उनकी जगह श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया. हालांकि यह अब तक साफ नहीं है कि बसपा ने श्रीकला का टिकट काटा है या श्रीकला ने खुद चुनाव लड़ने से मना कर दिया. इसके बाद से धनंजय सिंह के अगले सियासी रुख को लेकर सभी की निगाहें थीं. 

राजा भैया ने नहीं दिया समर्थन
वहीं, राजा भैया ने भी आज लोकसभा चुनाव में  बीजेपी या अन्य किसी दल को समर्थन करने को लेकर पत्ते खोले हैं. धनंजय सिंह ने जहां बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया है. वहीं राजा भैया ने किसी भी दल के समर्थन न करने की घोषणा की है. राजा भैया ने कुंडा और बाबगंज की जनता को योग्य उम्मीदवार को जिताने की अपील की है.राजा भैया से सभी प्रमुख दलों ने समर्थन मांगा था लेकिन उन्होंने किसी के साथ न जाने का फैसला किया है. 

 

यह भी पढ़ें - यूपी के पांचवें चरण में ही क्या बीजेपी 50 पार! अमेठी-रायबरेली समेत इन वीआईपी सीटों पर क्या पलटेगा पासा

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी के पास न बंगला- गाड़ी न घर, हाथ में सिर्फ 25 हजार नकद, हलफनामे में पीएम की संपत्ति का पूरा ब्योरा

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव में बीजेपी या इंडिया गठबंधन किसका समर्थन? राजा भैया ने खोले पत्ते

 

 

 

 

Trending news