Anju News: अंजू ने मांगा अरविंद से तलाक, पाकिस्तान में मच गई खलबली, नसरुल्ला ने की प्लानिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2047253

Anju News: अंजू ने मांगा अरविंद से तलाक, पाकिस्तान में मच गई खलबली, नसरुल्ला ने की प्लानिंग

Anju News: पांच महीने पाकिस्तान में रहकर भारत लौटी अंजू उर्फ फातिमा लगातार चर्चा में बनी हुई है. खबर पाकिस्तान से है अंजू का पति नसरुल्ला भारत आने की तैयारी कर रहा है.

 

Anju News: अंजू ने मांगा अरविंद से तलाक, पाकिस्तान में मच गई खलबली, नसरुल्ला ने की प्लानिंग
Anju News: राजस्थान की अंजू की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता. पिछले साल की सबसे ज्यादा वायरल होने वाली लव स्टोरी में एक स्टोरी अंजू-नसरुल्ला की भी थी. पांच महीने पाकिस्तान में रहकर भारत लौटी अंजू उर्फ फातिमा लगातार चर्चा में बनी हुई है. खबर पाकिस्तान से है अंजू का पति नसरुल्ला भारत आने की तैयारी कर रहा है. वह अंजू को लेकर काफी परेशान है. वहीं दूसरी तरफ भारत में अंजू ने पति अरंविद से तलाक मांगा है. इसके लिए अंजू ने कोर्ट में तलाक फाइल किया है. हालांकि, खबर यह भी है कि अरविंद ने फ़िलहाल दस्तावेजों पर साइन करने से मना कर दिया है. फिलहाल अंजू अपने बच्चों के साथ समय बिता रही है.  
 
नसरुल्ला का बयान सामने आया है उसने कहा है कि वह अगले 2 महीने में भारत आएगा. अंजू के पाकिस्तान से लौटने के बाद से लगातार ही उसके प्रेग्नेंट होने की भी चर्चा है. ऐसे में अंजू के प्रेग्नेंट होने की बात पर भी नसरुल्लाह ने पर्दा उठाया. उसने कहा, 'अंजू प्रेग्नेंट नहीं है. अगर वो प्रेग्नेंट होती तो पाकिस्तान से नहीं भेजता. हमेशा उसकी फिक्र रहती है. वो भारत में अकेली पड़ गई है.' इस पर जब अंजू से पूछा गया तो अंजू ने भी साफ मना कर दिया और इसे केवल एक अफवाह बताया है. अंजू ने कहा मेरी प्रेगनेंसी की खबर केबल एक अफवाह है. 
 
इसके अलावा अंजू ने बताया कि शादी के बाद उसके पति अरविंद के साथ उसके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. इसके बारे में उसकी बड़ी बेटी को भी जानकारी थी. धीरे-धीरे फेसबुक के जरिए वह नसरुल्लाह के संपर्क में आई और दोनों में प्रेम हुआ. अंजू ने बताया कि उसने पाकिस्तान जाते समय किसी को नहीं बताया. क्योंकि अगर वह किसी को बताती हैं तो शायद उसे पाकिस्तान नहीं जाने दिया जाता.
 

Trending news