Barabanki News: दुबई की थी फ्लाइट पर लखनऊ पहुंचने के पहले मिली मौत, बाराबंकी में दर्दनाक हादसा
Advertisement

Barabanki News: दुबई की थी फ्लाइट पर लखनऊ पहुंचने के पहले मिली मौत, बाराबंकी में दर्दनाक हादसा

Barabanki News: बाराबंकी में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक मामूली रूप से घायल हुआ है.

 

Barabanki News

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियांत्रिक होकर हाईवे किनारे एक पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है. घायल के मुताबिक कार में कुल चार लोग सवार थे. जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी.

दो लोगों की थी दुबई की फ्लाइट
आपको बता दें बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे. कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई. और तेज रफ्तार में कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर एक पेड़ से जा टकरा गई. इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जमशेद मामूली घायल हुआ है.

हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सी एन सिंह के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है. जबकि एक घायल का इलाज इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

 

और पढ़ें  -  लखनऊ एयरपोर्ट से 4 दिनों के लिए उड़ानें बंद, यूपी के हवाई यात्री जरूर पढ़ लें ये खबर 

Trending news