शाहजहांपुर: पत्नी के कैरेक्टर पर था शक तो कर दिया गंजा फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand414453

शाहजहांपुर: पत्नी के कैरेक्टर पर था शक तो कर दिया गंजा फिर...

शाहजहांपुर में एक पति ने पत्नी को इसलिए गंजा कर दिया, क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था.

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पति फरार.

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में एक वहसी पति ने पत्नी को चरित्रहीन बताते हुए उसे गंजा कर दिया. पीड़ित पत्नी थाने पहुंची और अपने पति और देवर के खिलाफ शिकायत की. पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज करने के बजाए उसे दिन भर थाने में बिठाए रखा. कोई भी पुलिसकर्मी मामला दर्ज करने को तैयार नहीं हो रहा था. जब यह शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने संबंधित थाना प्रमुख को मामला दर्ज करने का आदेश दिया. पुलिस अधिकारियों द्वारा आदेश दिए जाने के बाद आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के बाद से पति फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

बेहोश कर किया गंजा
यह मामला शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र के राघवपुर गांव का है. अशोक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसकी वजह से दोनों के बीच विवाद होते रहते थे. सोमवार (2 जुलाई) को गुस्से में आकर अशोक ने खाने में नशीली दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. पत्नी के बेहोश हो जाने के बाद उसने अपने भाई के साथ मिलकर ब्लेड से उसे गंजा कर दिया. महिला को जब होश आया तो उसके होश उड़ गए. वह शिकायत करने के लिए महिला थाना पहुंची, लेकिन वहां कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ.

शाहजहांपुर: सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने पर हो गया मुकदमा, महेंद्रनाथ भी आरोपी

महिला थाने ने मामला नहीं दर्ज किया
महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए वह सुबह से शाम तक बैठी रही. इस दौरान उस पर हुए अन्याय का तमाशा बनाया गया. जब यह सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. अधिकारियों से आदेश मिलने के बाद आरोपी पति के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद से आरोपी पति फरार है.

शाहजहांपुर : मृतकों और स्‍वस्‍थ लोगों को दिव्‍यांग बनाकर अफसरों ने कर दिया करोड़ों का घोटाला

 

वेश्यावृत्ति का बना रहा था दबाव
महिला ने पुलिस से कहा कि मेरा पति मुझपर अनैतिक (वेश्यावृत्ति) कारोबार करने का दबाव बना रहा था. मैंने जब यह काम करने से इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर उसने मेरे साथ यह सलूक किया. फिलहाल, आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

Trending news