ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्‍चन परिवार का घर!, बेटी आराध्‍या के साथ मायके शिफ्ट होने की खबरें
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्‍चन परिवार का घर!, बेटी आराध्‍या के साथ मायके शिफ्ट होने की खबरें

Aishwarya Rai Bachchan: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या राय बच्‍चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या राय के बीच तनाव बढ़ गया है. 

फाइल फोटो

Aishwarya Rai Bachchan: बच्‍चन परिवार में लंबे समय से चला आ रहा तनाव अब घर के बाहर तक आ गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या राय बच्‍चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या राय बच्‍चन और अमिताभ बच्‍चन एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो करके सबको चौंका दिया था. अब खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या राय के बीच तनाव इतना बढ़ गया है कि ऐश्वर्या ने बच्‍चन परिवार का घर भी छोड़ दिया है. 

घर के बाहर आया बच्‍चन परिवार का विवाद 
मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता अब तक सिर्फ बेटी आराध्या के कारण ही टिका हुआ था. वरना दोनों सालों पहले ही अलग हो चुके होते. बता दें कि पिछले दिनों ऐश्वर्या 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग के दौरान पूरे बच्चन परिवार के साथ नजर आई थीं. इसके बाद कहा जाने लगा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक है. दूसरी ओर अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस काफी समय से बच्चन परिवार के साथ नहीं रह रही हैं. 

आराध्‍या के साथ मायके में रह रहीं ऐश्वर्या 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब मामला इतना बिगड़ गया है कि अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की खबरें भी सामने आने लगी हैं. ऐश्वर्या इस समय बेटी आराध्या के साथ बच्‍चन परिवार से अलग अपनी मां के मायके में रह रही हैं. हालांकि, मीडिया में आ रही इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

जया बच्‍चन से पहले ही खराब हो चुके हैं रिश्‍ते
बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी सास जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्ते शुरुआत से ही अच्‍छे नहीं थे. लंबे समय से दोनों के बीच बातचीत भी बंद है. इन्हीं विवादों के बीच अभिषेक भी फंस गए हैं. इसी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच विवाद काफी बढ़ गए हैं.

Trending news