पड़ोसी के मुर्गे ने मुर्गियों से की 'छेड़खानी', परेशान दम्पति ने लगाई पुलिस से गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand244375

पड़ोसी के मुर्गे ने मुर्गियों से की 'छेड़खानी', परेशान दम्पति ने लगाई पुलिस से गुहार

सुनने में यह भले ही अजीब लगे लेकिन हकीकत है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पड़ोसी के मुर्गे द्वारा अपनी मुर्गियों से ‘छेड़छाड़’ से परेशान एक दम्पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगायी है।

लखनऊ : सुनने में यह भले ही अजीब लगे लेकिन हकीकत है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पड़ोसी के मुर्गे द्वारा अपनी मुर्गियों से ‘छेड़छाड़’ से परेशान एक दम्पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगायी है।

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन क्षेत्र में पेश आये इस दिलचस्प वाकये के तहत ईश्वरदीन नामक व्यक्ति तथा उसकी पत्नी रामगुनी ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि उनके पड़ोसी रामू का मुर्गा उनके घर के पीछे बनी ढाबली में घुसकर उनकी मुर्गियों से ‘छेड़खानी’ करता है और अब तक वह करीब छह-सात बार मुर्गियों को परेशान कर चुका है।

निघासन के थाना प्रभारी राम कुमार यादव ने टेलीफोन पर बताया कि उन्हें गत नौ जनवरी को इस बारे में शिकायत मिली है और चूंकि मुर्गे की हरकतों की वजह से दोनों पड़ोसियों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता है और मुहल्ले के लोगों को परेशानी होती है, लिहाजा उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि मुर्गे की वजह से दोनों परिवारों के बीच खासी तल्खी पैदा हो गयी है और अगर वे इस मुद्दे को लेकर झगड़ना जारी रखते हैं तो उनके खिलाफ पाबंदी की कार्रवाई शुरू की जा सकती है।

 

Trending news