पीएम मोदी आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में 'मेक इन इंडिया' से करेंगे 2019 का शंखनाद!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand479611

पीएम मोदी आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में 'मेक इन इंडिया' से करेंगे 2019 का शंखनाद!

ये पहला मौक़ा होगा जब पिछले पांच सालों में नरेंद्र मोदी पीएम के तौर पर कांग्रेस के गढ़ में गरजेंगे. पीएम मोदी यहां करीब 1100 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दे सकते हैं.

मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी मंच साझा करेंगे. PTI

रायबरेली, विवेक श्रीवास्तव : पीएम नरेंद्र मोदी रायबरेली से अपने मिशन 2019 का शंखनाद करेंगे. पीएम  रायबरेली से अपने चुनावी रथ की शुरुआत करने जा रहे हैं. पीएम मोदी रविवार को रेल कोच फैक्ट्री का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद यहां तैयार हमसफ़र कोच को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसके बाद मोदी विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे. ये पहला मौक़ा होगा जब पिछले पांच सालों में नरेंद्र मोदी पीएम के तौर पर कांग्रेस के गढ़ में गरजेंगे. पीएम मोदी यहां करीब 1100 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दे सकते हैं.

नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए उनके मातहत कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को रेल कोच फैक्ट्री आकर तैयारियों का जायज़ा ले चुके हैं. मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी मंच साझा करेंगे.

राफेल मामले में कांग्रेस को 'एक्सपोज' करेगी बीजेपी, एक दिन में 70 प्रेस कॉन्फ्रेंस का है प्लान

बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए युद्धस्तर पर जुट गए हैं. रायबरेली से लेकर लालगंज तक जगह जगह होर्डिंग और बैनर लगाए हैं. इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने भी रायबरेली का दौरा करके कार्यकर्ताओं और स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की थी.

गुरूजी पर भीड़ जुटाने का जिम्मा
शिक्षा विभाग ने एक फरमान जारी करके शिक्षकों से पीएम मोदी के लिए भीड़ जुटाने के निर्देश दिए है. गुरुजी भीड़ जुटाने के भागीरथी प्रयास में जुट गए हैं. रोज़ अपने गांव के स्कूल और आस पास का दौरा करके शिक्षक लोगो को रैली में आने की अपील कर रहे हैं.

सुरक्षा ऐसी की परिंदा भी पर ना मार सके
पीएम की सुरक्षा का जिम्मा वैसे तो एसपीजी के पास रहता है. इसके अलावा एनएसजी और एटीएस की टीम पीएम मोदी के साथ रहती है, लेकिन यूपी पुलिस ने भी पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुखा इंतज़ाम किये गए है. पीएम की सुरक्षा में 6 आईपीएस , 18 एएसपी ,28 डीएसपी ,40 एसओ ,325 एसआई ,30 महिला एसआई ,200 हेड कांस्टेबल ,1200 कांस्टेबल ,150 महिला कांस्टेबल , 90 ट्रैफिक पुलिस ,18 कंपनी पीएसी और पैरा मिलिट्री फ़ोर्स, 6 फायर टेंडर ,12 क्रेन और 4 क्यूआरटी की तैनाती रहेंगे. इसके अलावा सादे कपड़ो में पुलिस की तैनाती होगी. पूरी गतिविधियों की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे भी लगाए गए हैं.

Trending news