Aaj Ka Rashifal: लव लाइफ में कर्क समेत इन जातकों को मिलेगा धोखा, जानें सेहत, धन के मामले में कैसा रहेगा शुक्रवार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: लव लाइफ में कर्क समेत इन जातकों को मिलेगा धोखा, जानें सेहत, धन के मामले में कैसा रहेगा शुक्रवार

Aaj Ka 2024 Rashifal 19 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 19 अप्रैल, दिन शुक्रवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 19 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 19 April 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस वालों को आज लाभ हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज आपके अटके काम पूरे हो सकत हैं. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा.

वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा. ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा, पर काम ज्यादा रहेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज धन लाभ हो सकता है. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. पति-पत्नी आज साथ में समय गुजारेंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. समाज में सम्मान होगा. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट लगने की आशंका है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. आज परिवार में कुछ परेशानियां हो सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. लव लाइफ में हैं तो आपको कुछ तोहफा मिलेगा. आज किसी की मदद करें. लव लाइफ में धोखा मिल सकता है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आज दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. आज युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ झगड़ा हो सकता है.सुबह हल्दी व चावल डालकर सूर्य को जल दें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए  शुक्रवार का दिन शानदार रहेगा. समाज में सम्मान मिलेगा. परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर पर जाना हो सकता है. आज घर से बाहर जाएं तो ध्यान रखें, चोट लग सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए 19 अप्रैल का दिन बढ़िया रहेगा. दोस्तों से आज धोखा मिल सकता है, सावधान रहें. पूजा करके ही आज घर से बाहर निकलें. किसी खास से आज मुलाकात होगी जो अच्छी नहीं रहेगी. कोर्ट के काम आज पूरे हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. आज ऑफिस में आपके सामने कुछ परेशानियां, समझदारी से काम लें. शाम को किसी बात को लेकर टेंशन में रहेंगे. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन फलदायी रहेगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा है. युवा अपने करियर फोकस रखें, इधर उधर फालतू समय गुजारने से बचें. आज गाय को चारा खिलाएं, मन को शांति मिलेगी. सेहत नरम रहेगी.

मकर राशि: मकर राशि के  जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस भी ठीक चलेगा. सेहत खराब रहेगी, मांसपेशियों में दर्द कि शिकायत हो सकती है. महिलाएं आज अपना समय बाहर और सामाजिक कार्यों में बिताएंगी.आज लव लाइफ में कुछ नया सुनने को मिल सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ रशि वालों के लिए शुक्रवार बढ़िया रहेगा. घर में सब अच्छा होगा और सभी साथ में समय गुजारेंगे. सेहत का ध्यान रखें, खासकर सांस के मरीज. लव लाइफ के संबंधों मे निकटता आएगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. जमीन या प्रॉपर्टी से लेकर आप कोई अच्छा निर्णय ले सकते हैं. आज फालतू की भागदौड़ रहेगी, जिससे शाम को थकान होगी. विवाह के  लिए कुंवारों को प्रस्ताव आ सकते हैं. सेहत नरम रहेगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news