Aaj Ka Rashifal: महानवमी पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, मां सिद्धिदात्री बरसाएंगी कृपा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: महानवमी पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, मां सिद्धिदात्री बरसाएंगी कृपा

Aaj Ka 2024 Rashifal 17 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अप्रैल, दिन बुधवार है. आज चैत्र की महानवमी मनाई जा रही है.

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 April 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशिफल: मेष राशि वालों के लिए बुधवार का दिन शानदार  रहेगा. आज महानवमी के मौके पर परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. बिजनेस में आज लाभ होगा. छात्र आज मस्ती करेंगे.  कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. 

वृष राशिफल: वृष राशि वाले लोगों  के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. घर में किसी बड़े की तबीयत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. दोपहर बाद बिजनेस में हानि हो सकती है. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. 

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि के लिए महानवमी का दिन हल्का फुल्का रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होगा.  शाम को किसी खास का घर पर आना हो सकता है. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. दोस्त के साथ अनबन हो सकती है.

कर्क  राशिफल: कर्क राशि के लिए महानवमी का दिन अच्छा रहेगा. इन जातकों के लिए बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा.  घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. छात्र पढ़ाई को लेकर सीरियस रहें.

सिंह राशिफल: सिंह राशि वालों के लिए बुधवार बढ़िया रहेगा. नौकरी में  आपको प्रमोशन की खुशखबरी भी आपको प्राप्त हो सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा सकते हैं. आज सेहत ठीक रहेगी. बिजनेस में कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें. 

कन्या  राशिफल: कन्या जातकों के लिए 17 अप्रैल का दिन मध्यम रहेगा. छात्र और युवा अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस रखें. सेहत नरम रहेगी. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. लव लाइफ बढ़िया चलेगी, आपकी बात बन सकती है. गाड़ी चलाएं तो सावधानी रखें, चोट लगने की आशंका है.

तुला  राशिफल: तुला जातकों के लिए महानवमी का दिन ठीक रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. बिजनेस में कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें. आज परिवार में किसी खास का आना हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी.   महिलाओं को आज किचन में सावधान रहने की जरुरत है.

वृश्चिक  राशिफल: इन जातकों के लिए बुधवार का दिन शानदार रहेगा. आज आपको बिजनेस में फायदा होगा. घर में कोई आयोजन हो सकता है.  आपके कई काम बन जाएंगे. किसी को पैसे उधार देने से बचें, फंस सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे.

धनु  राशिफल: धनु राशि वालों के लिए महानवमी का दिन बढ़िया रहेगा. घर से निकले तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. आज ऑफिस में आज कुछ परेशानियां हो सकती है.  अटके काम पूरे हो सकते हैं. युवा इधर उधर भटकने से बचें, करियर पर फोकस रखें.

मकर  राशिफल: मकर राशि वालों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. नए लोगों से मुलाकात करने का मौका मिलेगा. घर में छोटे बच्चों का ख्याल रखें, चोट लग सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें.

कुंभ  राशिफल: कुंभ राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन हल्का रहेगा.  बिजनेस भी ठीक रहेगा. किसी धार्मिक कार्यक्रम में परिवार के साथ जाना हो सकता है.  युवा जातक आज किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में शांति रहेगी. 

मीन  राशिफल: मीन राशि वालों के लिए मां दुर्गा का दिन नवमी बहुत बढ़िया रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा.  नौकरी में उलझन हो सकती है, बाद में सब ठीक हो जाएगा.  अटके काम पूरे हो सकते हैं. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news