Kapil Dev kidnapping Video: कपिल देव का हो गया किडनैप? मुंह-हाथ बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल
Advertisement

Kapil Dev kidnapping Video: कपिल देव का हो गया किडनैप? मुंह-हाथ बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल

Kapil Dev viral Video: महान क्रिकेटर कपिल देव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका हाथ मुंह बांधकर कुछ लोग ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शेयर किया है. 

Kapil Dev kidnapping Video: कपिल देव का हो गया किडनैप? मुंह-हाथ बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल

Kapil Dev viral Video: साल 1983 में टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले महान क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) की किडनैपिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)  पर तलहका मचा रहा है. इस वीडियो में उनका मुंह और हाथ बंधे हुए नजर आ रहे हैं और उनको पकड़कर कुछ लोग ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनका किसी ने किडनैप कर लिया हो.

इस वीडियो को पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्या किसी और को भी यह क्लिप प्राप्त हुई? आशा है वास्तव में ऐसा नहीं हुआ होगा और कपिल पाजी ठीक होंगे' वायरल वीडियो लेकर अब तक कपिल देव या उनकी फैमिली की ओर से प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

हालांकि वीडियो को देखकर पहली नजर में लग रहा है कि यह किसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का क्लिप है, जिसका एक फुटेज काटकर शेयर किया गया है. अभी तक यह नहीं पता चला है कि वह किस ब्रान्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्स प्लेटफॉर्म पर भी इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने इसके विज्ञापन होने का दावा किया है.  एक यूजर ने लिखा कि यह पक्का किसी विज्ञापन के दौरान का वीडियो है. 

1983 में टीम इंडिया को बनाया था वर्ल्ड चैंपियन
साल 1983 में महान क्रिकेटर कपिल देव की ही कप्तानी में टीम इंडिया पहली बार वनडे विश्वकप का खिताब जीतने में कामयाब हुई थी. ऑलराउंडर कपिल देव की गिनती भारत ही नहीं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में होती है. वनडे और टेस्ट फॉर्मेट को मिलाकर उनके नाम कुल 687 विकेट दर्ज हैं. इसके अलावा उन्होंने दोनों फॉर्मेट में 9 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. 

Kapil Dev viral Video: किडनैप हो गए कपिल देव? मुंह-हाथ बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल

 

 

Trending news