Ballia News: मंत्री बनते ही चलने लगी राजभर की 'छड़ी', कहा - मैं हूं बब्बर शेर, पियरका चाचा से बड़ा कोई नहीं
Advertisement

Ballia News: मंत्री बनते ही चलने लगी राजभर की 'छड़ी', कहा - मैं हूं बब्बर शेर, पियरका चाचा से बड़ा कोई नहीं

Ballia News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के तेवर गरम नजर आ रहे हैं. गुरुवार को राजभर ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

Ballia News: मंत्री बनते ही चलने लगी राजभर की 'छड़ी', कहा - मैं हूं बब्बर शेर, पियरका चाचा से बड़ा कोई नहीं

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: योगी कैबिनेट में शामिल होने के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के तेवर गरम नजर आ रहे हैं. ओपी राजभर का कहना है कि वह किसी बब्बर शेर से कम नहीं हैं. मंत्री बनने के बाद बलिया पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने अपने कार्यालय पर जी मीडिया से खास बातचीत में पूर्व की सरकारों पर जोरदार हमला बोला. साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल को बच्चा बताया. 

'आंख दिखाओगे तो गब्बर बनकर आउंगा'
ओपी राजभर ने कहा वंचितों और शोषितों की लड़ाई के लिए मैं बब्बर शेर हूं. पूर्व की सरकारों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने पिछडो ,वंचितों ,शोषितों और मुसलमानो का हक लूटा और प्रदेश में गुंडाराज कायम किया. गुंडाराज और गुंडई करने वालों को मैं कहता हूं कि मैं अब मंत्री बन चुका हूं, अगर वंचित और शोषितों को आंख दिखाओगे तो हम गब्बर बनकर आएंगे. राजभर ने कहा कि गरीबों की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य है ना कि धन कमाना. गीता में कहा गया है कि गरीबों की सेवा ईश्वर की सेवा से बड़ी होती है. 

अखिलेश-राहुल को बताया बच्चा
कहा कि मैं सच बोलता हूं. मैं पहले ही कहा था कि राज्यसभा के चुनाव के पहले खेला होगा और खेला हो गया. राजभर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया कि एक और खेल होने वाला है. अपने डायलॉग को फिर से दुहराते हुए कहा कि विपक्षियों ने ठाना है नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है कोई सट के ,कोई हट के. अखिलेश और राहुल के गठबंधन को कहा कि दोनों बच्चा हैं और हम चच्चा हैं. चच्चा के सामने बच्चा का नहीं चलता.

शिवपाल-स्वामी प्रसाद पर कसा तंज
शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वो तो खुद ही बेकाबू है और परेशान हैं. अपनी तुलना करते हुए कहा कि एक लाख टॉप के लीडर को खड़ा कर दीजिए तो पियरका चचा को खड़ा कर दीजिए तो कौन दिखेगा.वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी को जब तक रसातल में नहीं ले जाएंगे तब तक नहीं हटेंगे. आपने देखा कि आठ लोगों को उन्होंने रसातल में पहुंचा दिया और खुद हट गए अब दवाई कर रहे हैं.

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना
इंडिया गठबंधन के नेताओं द्वारा भारत विरोधी बयान दिए जाने पर कहा कि ये वो लोग हैं जो बाबा साहब अंबेडकर के संविधान को नहीं मानते. देश आजाद हुआ जिसका नाम है भारत, उसे इंडिया भी कहा जाता है और हम सब भारत देश के मूल निवासी हैं. सत्ता से काफी दिनों से वह दूर है और आगे भी दूर रहेंगे लिहाजा यह निराशा और उनकी हताशा है.

दलित वोटरों को बीजेपी ने आगरा में साधा, यूपी की 17 सीटों पर है निर्णायक भूमिका

विधायक की बगावत के बीच असंतुष्टों को मनाने प्रयागराज पहुंचे अखिलेश, दी ये नसीहत

Trending news