UP News: ऊना में लगी भीषण आग, 9 महीने के बच्चे सहित यूपी के तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2014644

UP News: ऊना में लगी भीषण आग, 9 महीने के बच्चे सहित यूपी के तीन लोगों की मौत

UP News: हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है, कि ऊना की झुग्गी में भीषण आग लगने की वजह से 9 महीने के बच्चे सहित यूपी के तीन लोगों की मौत हो गई. 

 three people died due to fire in Jhungi Una Himachal Pradesh

UP News: हिमाचल प्रदेश के ऊना से बड़ी खबर सामने आई है. हरोली में बीती रात झुग्गी में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी, कि लोग बाहर निकाल नहीं पाए. बता दें, जब आग लगी थी तब करीब रात के 12:30 बजे थे. लोग अंदर ही सोते रह गए. इसमें यूपी के तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है, कि 9 महीने के बेटे के साथ 5 साल की बच्ची और मां की जलकर मौत हो गई. पिता आग में बुरी तरह झुलस गया जिसे तुरंत पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. 

आग लगने के कारण
जानकारी के मुताबिक आग की यह घटना बाथु के एक गांव में हुई है. झुग्गी में परिवार के चार लोग सो रहे थे. रात 12:30 बजे अचानक आग लगने की वजह से लोगों को बाहर नहीं निकाला जा सका. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.  

मृतकों की पहचान 
मृतकों की पहचान सुमित देवी पत्नी विजय शंकर निवासी उत्तर प्रदेश हाल रिहायश बाथु उम्र 25 साल, इसका बेटा अंकित उम्र9 महीने और  इसकी बहन नैना उम्र करीब 5 साल की मौका पर ही आग से जलने के कारण मौत हो गई है. 

पूर्व एडीजीसी के इकलौता पुत्र की दर्दनाक मौत 
फर्रुखाबाद जनपद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें, फर्रुखाबाद थाना व कस्बा कमालगंज के मोहल्ला हरदेव नगर निवासी पूर्व एडीजीसी और वरिष्ठ अधिवक्ता रामनरेश कटियार का इकलौता पुत्र परितोष कटियार उर्फ शानू अपने निजी काम से बाइक से कमालगंज से फर्रुखाबाद की तरफ रात 9 बजे के करीब जा राहा था. तभी भोजपुर बघार पुलिस चौकी के करीब व पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक में टक्कर मार दी. जिससे हेल्मेट न लगाए होने होने के कारण सिर में गंभीर चोट लगने से युवक परितोष कटियार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. 

परिवार में कोहराम 
मार्ग दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से शनिवार रात करीब नौ बजे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंस के ईएमटी आदेश ने युवक को डा. राममनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.  युवक की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया है. मृतक का एक पांच वर्षीय पुत्रव भी है. पत्नी शालू और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

 

 

 

Trending news