Sonbhadra: सोनभद्र को सीएम योगी का तोहफा, 403 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740021

Sonbhadra: सोनभद्र को सीएम योगी का तोहफा, 403 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज 403 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. सीएम के इस दौरे के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां कर ली थी.

CM Yogi Adityanath (File Photo)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को सोनभद्र जिले में 403 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही सीएम ने यहां जनसभा को भी संबोधित किया. सीएम ने कहा आज सोनभद्र में विकास हो रहा है. यहां मेडिकल कॉलेज, एयरपोर्ट, हर घर नल योजनाएं तेजी से आगे बढ़ रही है. आज से 6 साल पहले लोगों के लिए पीने के पानी का सपना होता था. अब इस सोनभद्र क्षेत्र मे हर घर नल योजना चल रही है. सीएम ने आगे कहा अब यहां के नौजवानों को मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए बाहर नहीं जाना होगा. अगले सत्र मे हम यहां शैक्षिक सत्र शरू कर देंगे.

सीएम के इस दौरे के लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली थीं. सीएम की रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचे. रैली स्थल पर लोगों के बैठने की व्यवस्था भी थी. साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे. जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे.

इन परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास
जानकरी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह करीब 10.25 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे. इसके बाद यहां से उन्होंने कार्यक्रम स्थल के लिए प्रस्थान किया. उरमौरा के जिला शिक्षा एव प्रशिक्षण संस्थान परिसर में सीएम की जनसभा का आयोजन किया गया था. यहां सीएम ने 403 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इनमें 292 करोड़ रुपये की 109 परियोजनाओं का लोकार्पण और 111 करोड़ की 120 परियोजनओं का शिलान्यास शामिल है. हैलीपैड से कार्यक्रम स्थल तक रोड को भी दुरुस्त किया गया था. साथ ही प्रशासन ने सुरक्षा के चाक-चौबंध इंतजाम कर रखे थे.

Ayodhya: सीएम योगी अयोध्या में राम जन्मभूमि के शीर्ष संतों-महंतों से मिले, महंत नृत्य गोपालदास ने दिया आशीर्वाद

सीएम योगी ने लोगों को किया संबोधित
आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी महाजनसंपर्क अभियान चला रही है. केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा पीएम मोदी के सपने को यूपी सरकार पूरा कर रही है. बताया जा रहा है इस मौके पर बीजेपी के कई नेता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मौजूद रहे. जिला प्रशासन सीएम के इस दौरे के लिए गुरुवार देर रात से तैयारियां कर रहा था.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news