Hapur News: सिगरेट का रुपया मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1561065

Hapur News: सिगरेट का रुपया मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

 UP News: हापुड़ में एक दुकानदार को सिगरेट के रुपए मांगना भारी पड़ गया. आइए बताते हैं कैसे...

Hapur News: सिगरेट का रुपया मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक दुकानदार को सिगरेट के रुपए मांगना भारी पड़ गया. बाइक पर सवार होकर आए दबंग युवकों ने इसी बात से नाराज होकर दुकानदार के गोली मार दी. पूरा मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर चौराहे का है. देर शाम सरेआम बीच बाजार में दुकानदार को गोली मारने की घटना से हड़कंप मच गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

भीड़ ने हमलावर युवक को दबोचा
आपको बता दें कि गोली मारने के बाद बाइक सवार दोनों युवकों ने मौके से भागने की कोशिश की. इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने हमलावर युवक को दबोच लिया. इस दौरान दूसरा युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस सहित पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने गोली लगने से लहूलुहान हुए दुकानदार को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

परतापुर चौराहे पर हुआ हमला
जानकारी के अनुसार परतापुर चौराहे पर कलुआ निवासी मीरापुर गढ़ी की परचून की दुकान है. देर शाम कलुआ दुकान पर बैठा हुआ था. तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक उसके पास आए और उन्होंने सिगरेट ली. सिगरेट लेने के बाद जब दुकानदार कलुआ ने उनसे रुपए मांगे, तो बाइक सवार युवकों ने गाली गलौज करने के साथ ही उसको गोली मार दी। बीच चौराहे पर गोली चलने से बाजार में हड़कंप मच गया। 

मामले में एएसपी हापुड़ ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी हापुड़ मुकेश चंद्र मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम जिले सिंह बताया है, जबकि दूसरे फरार हुए युवक की तलाश हापुड़ पुलिस कर रही है. वहीं, दुकानदार को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news