Raebareli: बड़े भाई की साली से लगा लिया दिल, प्यार का ऐसे हुआ खौफनाक अंत, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Raebareli: बड़े भाई की साली से लगा लिया दिल, प्यार का ऐसे हुआ खौफनाक अंत, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायबरेली में अवैध संबंधों का परिणाम मौत के तौर पर सामने आया है. यहां बड़े भाई की 3 बच्चों की साली से अवैध संबंधों में रहे अविवाहित युवक ने एक ही रस्सी से लटक कर जान दे दी है.

Raebareli: बड़े भाई की साली से लगा लिया दिल, प्यार का ऐसे हुआ खौफनाक अंत, जानिए पूरा मामला

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायबरेली में अवैध संबंधों का परिणाम मौत के तौर पर सामने आया है. यहां बड़े भाई की 3 बच्चों की साली से अवैध संबंधों में रहे अविवाहित युवक ने एक ही रस्सी से लटक कर जान दे दी है. मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके के मझिगवां गांव का है. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मझिगवां गांव का मामला
आपको बता दें कि मझिगवां गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार अपने बड़े भाई की साली का साथ प्रेम संबंध बनाए था. बड़े भाई की साली 3 बच्चों की मां है. जानकारी के मुताबिक साली का पति बाहर रह कर मजदूरी करता है.

दोनों के प्रेम संबंध से सामाजिक में हो रही थी बदनामी 
आपको बता दें कि दोनों के प्रेम संबंधों से सामाजिक बदनामी होने लगी तो दोनो के मिलने पर पाबंदी लग गई. पाबंदी लगने से छुब्ध दोनों साली जीजा ने गांव के पास बन्द पड़े भट्ठा के पास पेड़ से लटक गए. दोनों ने एक ही रस्सी से लटके पाए गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक रायबरेली आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची. फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ये बात भी सामने आई की प्रेम संबंधों से सामाजिक बदनामी होने लगी तो दोनो के मिलने पर पाबंदी लग गई. पाबंदी लगने से छुब्ध दोनों साली जीजा ने गांव के पास बन्द पड़े भट्ठा के पास पेड़ से लटक गए.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news