इमरान मसूद ने सपा प्रमुख पर बोला हमला, कहा- अखिलेश यादव ने बर्बाद कर दिया आजम खान का करियर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1435724

इमरान मसूद ने सपा प्रमुख पर बोला हमला, कहा- अखिलेश यादव ने बर्बाद कर दिया आजम खान का करियर

UP Politics: इमरान मसूद ने कहा कि 'अखिलेश यादव ने आजम खान का सियासी करियर बर्बाद कर दिया. आजम खान पर हो रहे जुल्म के लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं'.

इमरान मसूद ने सपा प्रमुख पर बोला हमला, कहा- अखिलेश यादव ने बर्बाद कर दिया आजम खान का करियर

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बसपा के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे बसपा नेता इमरान मसूद ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. इमरान मसूद ने कहा कि 'अखिलेश यादव ने आजम खान का सियासी करियर बर्बाद कर दिया. आजम खान पर हो रहे जुल्म के लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं'. उन्होंने कहा कि 'अखिलेश को अपनी जाति के लोगों का भी वोट भी नहीं मिला. इसलिए अधिकांश सीटों पर उनकी हार हुई'. 

सपा की उन सीटों पर हुई जीत जहां मुस्लिमों ने दिया वोट- इमरान मसूद 
बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयोजक इमरान मसूद बीते गुरुवार को संभल में बसपा के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. 20 दिन पहले सपा से किनारा कर बसपा में शामिल हुए बसपा नेता इमरान मसूद ने कहा कि अखिलेश यादव ने आजम खान पर की जा रही बीजेपी की ज्यादतियों को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया. इस वजह से आजम खान के आज यह हालात हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को अपनी ही जाति के लोगों का वोट तक नहीं मिला. इसलिए अधिकांश सीटों पर समाजवादी पार्टी की करारी हार हुई. अखिलेश यादव सिर्फ उन्हीं सीटों पर जीते, जिन सीटों पर मुसलमानों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया. 

सपा छोड़ने की वजह बताई 
बसपा नेता इमरान मसूद ने सम्मेलन में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सिर्फ टोपी लगा कर सुभान अल्लाह बोलने से कोई हिंदू मौलाना नहीं हो जाता. इसलिए मुस्लिमों के वोट लेकर सियासत करने वाले हमें धमकाने वाले, हमसे गुलामों की तरह पेश आने वाले लोगों की बातों में न आए. बीजेपी से नफरत के लिए मुस्लिम आखिर कब तक इस्तेमाल होते रहेंगे. सपा छोड़ने की वजह बताते हुए मसूद ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार उन्हें जलील और बेइज्जत किया जा रहा था. अखिलेश यादव पार्टी से जुड़े लोगों तक की मदद के लिए आगे नहीं आ रहे थे. इसलिए उनका अखिलेश यादव से मोह भंग हो गया था. इसलिए उन्होंने पार्टी से किनारा करना ही मुनासिब समझा. 

मुसलमानों को डराया जा रहा है- इमरान मसूद 
बसपा नेता इमरान मसूद ने मीडिया से बातचीत में दौरान दावा किया कि 2024 के चुनाव में बसपा 30 से अधिक सीटें जीतेगी और बसपा सुप्रीमो मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाएगी. भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मदरसों के सर्वे के नाम पर मुसलमानों को डराया जा रहा है और उनका शोषण किया जा रहा है. बीजेपी की सरकार में सिर्फ दलित और मुसलमानों का उत्पीड़न किया जा रहा है. हालात यह हैं कि हमारे घर में हमारे खाना खाने के बाद फेंकी गई हड्डियां तक गिनी जा रही हैं. 

Mainpuri By-Poll: मैनपुरी उपचुनाव के लिए प्रसपा प्रत्याशी के सवाल पर क्यों सस्पेंस बना रहे हैं शिवपाल यादव, आखिर माजरा क्या है ?

Trending news